Hindi News »Punjab »Ludhiana» Children Wanted To Kidnap Laptops

लालच देकर किडनैप करना चाहता था बच्चे, नहीं आए झांसे में तो की अपने भाई की हत्या

4 लाख फिरौती मांगी, नहीं मिली तो नशीली दवा से बेहोश कर फेंक दिया।

bhaskar news | Last Modified - Jan 10, 2018, 08:16 AM IST

  • लालच देकर किडनैप करना चाहता था बच्चे, नहीं आए झांसे में तो की अपने भाई की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    जानकारी देते सुरिंद्र के फ्रेंड।

    मुक्तसर(फजिल्का).तीन दिन पहले किडनैप किए गए 9th क्लास कक्षा के 14 साल के स्टूडेंट सुरिंद्र सिंह की 4 लाख रुपए फिरौती न मिलने पर उसके ही मौसेरे भाई सोनी सिंह ने नशीली दवा से बेहोश कर सरहिंद फीडर में फेंकर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को अरेस्ट कर किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। शव अभी बरामद नहीं हुआ है। अपनी मासी के बेटे द्वारा ही सुरेन्द्र को अगवा करने की घटना ने लोगों को चौंका दिया है।ये था मामला...

    गांव के लोगों के अनुसार सोनी सिंह सुरेंद्र सिंह की मासी का लड़का 7-8 दिन पहले ही अपने गांव वापस आया था। उस पर पहले भी एक मामले था जिससे वह गांव से फरार था। सुरेंद्र के पिता बूटा सिंह ने बताया के उसके साडू के लड़के सुखमंदर सिंह उर्फ सोनी ने उससे कुछ समय पहले 20 हजार रुपए की मांग की थी, उसने नहीं दिए थे। उसके बाद सोनी ने वारदात को अंजाम दिया और बेटे को अगवाह कर 4 लाख की फिरौती मांगी।

    सुरिंद्र पर डाला था दबाव कहा, 2-3 लड़के लेकर चल सबको लैपटॉप दूंगा

    सुरेन्द्र सिंह के साथ ही खेलने वाले उसके दोस्त अजय (15) और जसप्रीत (11) जोकि सुरेन्द्र के घर पर मौजूद थे उन्होंने बताया कि उस दिन वह और सुरेन्द्र सिंह खेल रहे थे कि हमारे पास सोनी सिंह आया और उसने सुरेन्द्र और उनको अपने साथ चलने के लिए कहा। मना करने पर सोनी सिंह ने उन्हें लालच दिया मेरे साथ चलो मैं तुमको लैपटॉप दिलाता हूं। उसके बाद उसने सुरेन्द्र पर भी जोर डाला कि तुम 2-3 लड़कों को मेरे साथ लेकर चल मैं तुम सभी को गांव औलख से लैपटॉप दिलाता हूं पर हम नहीं गए और वह सुरेन्द्र सिंह को बाइक पर लेकर चला गया। साढ़े 11 बजे सोनी सिंह सुरेन्द्र को लेकर गया और 1 बजे सोनी सुरेन्द्र को वहीं छोड़कर खुद वापिस अपने घर आ गया। उसके बाद शाम को वह गायब हो गया।

    सोनी से हमारी कोई नाराजगी भी नहीं थी : सुरेन्द्र की मां

    घर में बैठी अपने बेटे की सलामति की दुआएं मांग रही सुरेन्द्र की मां ने बताया कि सोनी सिंह इसी गांव में विवाहित मेरी बहन का लड़का है उससे तो हमारी कोई नाराजगी भी नहीं थी। सोनी सिंह अक्सर ही मेरे बेटे को मिलने घर आता था और उसे अपना मोबाइल भी खेलने के लिए दे देता था। मैने तो अपनी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी सगी बहन का लड़का उनके साथ कभी ऐसा करेगा।

  • लालच देकर किडनैप करना चाहता था बच्चे, नहीं आए झांसे में तो की अपने भाई की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    सुरिंद्र की फैमिली।
  • लालच देकर किडनैप करना चाहता था बच्चे, नहीं आए झांसे में तो की अपने भाई की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    सुरिंद्र की मां।
  • लालच देकर किडनैप करना चाहता था बच्चे, नहीं आए झांसे में तो की अपने भाई की हत्या
    +3और स्लाइड देखें
    सुरिंद्र के घर घटना के बाद जमा भीड़।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Children Wanted To Kidnap Laptops
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×