लुधियाना

--Advertisement--

वृद्ध महिला की संदिग्ध हालत में हुई हत्या, डेढ़ साल से रह रही थी पति से अलग

पति ने बताया कि वह उसे गालियां निकालती थी और उसको तग करती थी।

Danik Bhaskar

Dec 27, 2017, 06:23 AM IST

मोगा. महाराजा रणजीत सिंह नगर में वृद्ध महिला की संदिग्ध हालत में हत्या कर दी गई। घर में मौजूद नौकरानी ने मृतका की सौतेली पुत्रवधु के घर जाकर घटना की जानकारी दी। बाद में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वहीं मृतका के रिश्तेदारों का आरोप है कि उसके और उसके पति के बीच अनबन के चलते डेढ़ साल से वे अलग रह रहे थे। वहीं संपति को लेकर भी दंपति में विवाद चला रहा था। उसी के चलते हत्या करने का शक जताया जा रहा है। फारेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट ले लिए है। जानकारी अनुसार 67 साल की कर्मजीत कौर की दूसरी शादी हरपाल सिंह गिल के साथ 1985 में हुई थी। शादी के बाद दोनों के कोई बच्चा नहीं हुआ। 20 -22 साल से कर्मजीत कौर बीमार चली रही थी। उसका लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहीं पति पत्नी में साल डेढ़ से साल पारिवारिक संपति को लेकर विवाद रहने के चलते कर्मजीत कौर एक नौकरानी के साथ घर में रह रही थी। जबकि उसका पति हरपाल सिंह महाराजा रणजीत सिंह नगर में स्थित पत्नी को छोड़कर दूसरे मकान में बेटा गुरबचन सिंह पुत्रवधू किरणजीत कौर के साथ रहता था।

पति ने बताया कि वह उसे गालियां निकालती थी और उसको तग करती थी। मंगलवार की सुबह मीना रानी ने उसकी पुत्रवधू किरणजीत कौर को आकर बताया कि अंटी कर्मजीत कौर की मौत हो गई है। उसके बाद परिवार के लोग इकट्ठे होकर वहां पहुंचे उसके बाद सुसराल वालों और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने नौकरानी के पूछताछ कर उसके बयान दर्ज किए। उसके बाद शव कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया है।

हर पहलू से जांच कर रही है पुलिस: डीएसपी
डीएसपी ने कहा कि मामला प्रांरभिक जांच में संदिग्ध लग रहा है ऐसे में पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। बुधवार को डॉक्टरों के बोर्ड से महिला का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। ताकि मृतका कर्मजीत कौर के मौत के असली कारणों का पता चल सके।

Click to listen..