Hindi News »Punjab »Ludhiana» For The First Time In The Season, 3.6 Degrees Was Mercury

सीजन में पहली बार 3.6 डिग्री आया पारा, 53 पैसेंजर्स सहित उड़ी फ्लाइट

जनवरी के पहले सप्ताह में न्यूनतम पारा 5 डिग्री तक ही आया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 03:51 AM IST

  • सीजन में पहली बार 3.6 डिग्री आया पारा, 53 पैसेंजर्स सहित उड़ी फ्लाइट
    फाइल फोटो

    लुधियाना. इस समय चमकती धूप के चलते दिन का पारा सामान्य 17.5 डिग्री से बढ़कर 22.4 डिग्री जा पहुंचा है। वहीं, रात के पारे में शीत लहरों के चलते जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। इस सीजन की अब तक की सर्दी में पहली बार न्यूनतम पारा 3.6 पहुंचा है। जबकि जनवरी के पहले सप्ताह में न्यूनतम पारा 5 डिग्री तक ही आया था।

    मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक हिमालय रीजन में वेस्टर्न डिस्टरबेंस का असर होने लगा है। इसी के चलते शाम होते हुए शीत लहरें चलनी लग जाती हैं। इसी के चलते दिन के समय तेज धूप और रात के समय ठंड ज्यादा होने से वाष्पीकरण वाला मौसम बन चुका है।

    53 पैसेंजर्स सहित उड़ी फ्लाइट

    सोमवार को टेक्निकल प्रॉब्लम के कारण फ्लाइट कैंसिल होने के बाद मंगलवार को साहनेवाल एयरपोर्ट से एयरक्राफ्ट ने 53 पैसेंजर्स के साथ टेकऑफ किया। वहीं दिल्ली से 59 पैसेंजर्स के साथ फ्लाइट यहां लैंड की। यह जानकारी एयर अलायंस के मैनेजर सुखदेव सिंह ने दी । उन्होंने बताया कि आज विजिबिलिटी 2000 मीटर से ज्यादा होने के चलते एयरक्राफ्ट को लैंड करने और टेकआफ करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: For The First Time In The Season, 3.6 Degrees Was Mercury
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×