Hindi News »Punjab »Ludhiana» Having Committed Suicide, He Committed Suicide

10th में हुई थी तीन बार फेल, भाई खेल रहा था बाहर तो स्टूडेंट ने उठाया ऐसा कदम

लड़की ने अपने कमरे में छत वाले पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

bhaskar news | Last Modified - Dec 19, 2017, 05:13 AM IST

  • 10th में हुई थी तीन बार फेल, भाई खेल रहा था बाहर तो स्टूडेंट ने उठाया ऐसा कदम
    डेमोफोटो

    लुधियाना.दसवीं में तीन बार फेल होने पर 18 वर्षीय लड़की ने सुसाइड कर लिया। मरने वाली की पहचान न्यू सुभाष नगर गली नंबर 6 की करमजीत कौर के रूप में हुई है। थाना बस्ती जोधेवाल के हेड कांस्टेबल विजय कुमार ने सिविल हॉस्पिटल से लाश का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद मृतका के पिता के बयान पर 174 कार्रवाई कर लाश सौंप दी।

    गौर हो कि करमजीत कौर सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। 10वीं में फेल होने के बाद उसने दो बार प्राइवेट तौर पर 10वीं की परीक्षा दी लेकिन दोनों बार वह फेल हो गई। इस कारण वह परेशान थी। पुलिस की जानकारी के अनुसार लड़की का पिता अवतार सिंह रविवार दोस्त के साथ किसी शादी में हरिद्वार गया था। कमरजीत की माता भी रविवार को घर में नहीं थी। उसके छोटे भाई बहन बाहर खेल रहे थे तो लड़की ने अपने कमरे में छत वाले पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पता लगने पर घर पहुंची उसकी मां ने आसपास के लोगों की मदद से लड़की को सीएमसी में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ये जानकारी लड़की के पिता को दी गई। उन्होंने हरिद्वार से लुधियाना पहुंचते ही पुलिस को जानकारी दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×