लुधियाना

--Advertisement--

धोखे से दुखी थी पत्नी, कोर्ट में लगाई पति की धुनाई और गिरेबान पकड़ मांगा हक

पति की हरकतों का करती थी विरोध तो पांच साल पहले मारपीट कर घर से निकाला, अब जमीन बेचने की फिराक में था।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 04:46 AM IST
प्रॉपर्टी के दस्तावेज न देने पर पति के गिरेबान व बालों को पकड़कर खींचती हुई महिला। प्रॉपर्टी के दस्तावेज न देने पर पति के गिरेबान व बालों को पकड़कर खींचती हुई महिला।

मोगा. पत्नी को धोखे में रखकर अपनी प्रॉपर्टी बेचने जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स स्थित तहसीलदार कार्यालय पहुंचे व्यक्ति को उसकी सास ने सरेराह जमकर धुनाई कर दी। इतने में महिला ने अपनी बेटी को फोन करके उसके पति के प्रबंधकीय कांप्लेक्स के निकट होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पत्नी को गुस्से में देख वह पति पैदल भागा लेकिन पत्नी ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसने भी जमकर पिटाई की। सास और पत्नी से पिटने के बाद उनको देख लेने की धमकी देते हुए वह फरार हो गया।

- पीड़ित महिला गगनदीप कौर ने बताया कि उसकी शादी प्रितपाल सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया।
- पति की गलत हरकतों का वह अक्सर विरोध करती आ रही थी इसलिए उसने पांच साल पहले मारपीट कर घर से निकाल दिया था।
- उसने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा, मारपीट, अपने व बेटे के मुआवजे के लिए अदालत में केस दायर कर दिया था।
- सोमवार को वह अपनी पांच कनाल जमीन बेचने के लिए मोगा तहसीलदार कार्यालय आया था। जैसे ही उसे पता चला कि पति जमीन बेचने की फिराक में है तो वह तहसीलदार से मिलकर सारी बात बताई, जिस पर जमीन बेचने पर पांबदी लगा दी गई। इसके बाद मंगलवार को फिर से पति जमीन की राजिस्ट्री करवाने के लिए आया था इसलिए गुस्से में उसकी माता और उसने प्रितपाल सिंह की जमकर धुनाई की।

- धोखे से गुस्साई पत्नी पति से जमीन के कागजात छीनते हुए। (दाएं) प्रॉपर्टी के दस्तावेज न देने पर पति के गिरेबान व बालों को पकड़कर खींचती हुई महिला।

पहले भी हो चुकी है पिटाई, विदेश भेजने के नाम पर की थी तीन लाख की ठगी
तीन फरवरी को जिला मुक्तसर साहिब के गांव संगू पैन निवासी सुरजीत सिंह और गुरनाम सिंह ने शनिवार को एसएसपी को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि गांव मैहरो निवासी प्रितपाल सिंह ने उनको दुबई भेजने के लिए एक साल पहले डेढ़-डेढ लाख रुपए लिया था। उन लोगों ने तीन लाख रुपए मोगा निवासी जसवीर कौर की मौजूदगी में दिए थे। इसके बाद उक्त व्यक्ति ने उनको फर्जी वीजा देकर सुरजीत सिंह को दुबई भेज दिया था। लेकिन जैसे ही सुरजीत दुबई पहुंचा तो एयरपोर्ट पर उसे उससे असली वीजे की मांग की गई। लेकिन वीजा फर्जी होने के चलते उसे दुबई एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया। बाद में जब उन्होंने प्रितपाल सिंह से मिलकर रुपए लौटाने के लिए कहा तो वह टाल-मटोल करने लगा।

वहीं सुरजीत सिंह की पत्नी सुखविंदर कौर ने बताया कि वह शनिवार को अपनी बहन वीरपाल कौर व बहनोई के साथ गांव हकुमत वाला जाने के लिए तलबडी भाई चौक में हम तीनों खड़े थे। इतने में एक बाइक सवार पर सवार होकर एजेंट प्रितपाल सिंह पहुंचा। उसने अपनी बहन व बहनोई से कहा कि उनके साथ ठगी मारने वाला प्रितपाल बाइक लेकर खड़ा है। इस पर उन्होंने भागकर उसके निकट पहुंचे और उसके बाइक की चाबी निकाल ली। इतने में वह उनके साथ विवाद करते हुए गालियां निकलाने लगा। पहले तो उसने पहचानने से इंकार कर दिया था। बाद में जब उन लोगों ने उसको पीटना शुरू किया तो वहां बहुत से लोग इक्ट्ठा हो गए। उनको सारी मामले की जानकारी दी गई।

धोखे से गुस्साई पत्नी पति से जमीन के कागजात छीनते हुए। धोखे से गुस्साई पत्नी पति से जमीन के कागजात छीनते हुए।
X
प्रॉपर्टी के दस्तावेज न देने पर पति के गिरेबान व बालों को पकड़कर खींचती हुई महिला।प्रॉपर्टी के दस्तावेज न देने पर पति के गिरेबान व बालों को पकड़कर खींचती हुई महिला।
धोखे से गुस्साई पत्नी पति से जमीन के कागजात छीनते हुए।धोखे से गुस्साई पत्नी पति से जमीन के कागजात छीनते हुए।
Click to listen..