Hindi News »Punjab »Ludhiana» In The Supply Of Addicted To Unemployed Friend

बेरोजगार दोस्त को लगाया नशा सप्लाई में, हेरोइन के साथ पकड़ा,पहले करता था नौकरी

कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 20, 2017, 05:45 AM IST

  • बेरोजगार दोस्त को लगाया नशा सप्लाई में, हेरोइन के साथ पकड़ा,पहले करता था नौकरी
    डेमोफोटो

    लुधियाना.नशा तस्कर किंग केवल कृष्ण उर्फ कर्ण के लिए हेरोइन की सप्लाई करने वाले कृष्ण कांत उर्फ रिक्की को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। उससे आधा किलो हेरोइन बरामद हुई है। कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया। तस्कर कर्ण की तलाश जारी है।

    इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया, पुलिस टीम चंडीगढ रोड 39 सेक्टर के पास तस्करी की सूचना पर चैकिंग कर रही थी। बाइक सवार आरोपी पुलिस को देख भागने लगा तो उसे पकड़ लिया गया। इंस्पेक्टर हरबंस िसंह ने बताया, आरोपी के साथियों की तलाश की जा रही है। कर्ण को अरेस्ट करने के लिए विशेष टीम गठित की गई है। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट की इजाजत के बाद सेक्शन 29 के अधीन भी मामला दर्ज किया जा रहा है।

    पूछताछ में पता चला कि 30 साल के आरोपी रिक्की की दो लड़कियां हंै। आरोपी पहले प्राइवेट नौकरी करता था। दो महीने पहले ही नौकरी छोड़ी थी। अचानक पुराने दोस्त कर्ण के संपर्क में आया। कर्ण ने उसे पैसे का लालच देकर नशे की सप्लाई में लगा दिया।

    कोड बताने पर ग्राहक को होती थी नशे की डिलीवरी
    आरोपी रिक्की ने बताया, कर्ण ही ग्राहकों से फोन पर संपर्क करता था। उसे ग्राहक के बताए ठिकाने पर भेजता था। नशे की पुड़ियां भी खुद कर्ण ही बनाता था, जिन पर कोड लिखा होता था। ग्राहक के कोड बताने पर उसे पुड़िया देकर पैसे ले लेता था। आरोपी ने बताया कि कर्ण दिल्ली से सामान खरीद कर लाता था। उसे सप्लाई करने के बदले कमीशन देता था।

    ठिकाने बदलकर रहता है तस्कर कर्ण
    जांच में पता चला कि कर्ण के खिलाफ दर्जन के करीब मामलें दर्ज हैं। उसे एसटीएफ की टीम ने मई में भी 30 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया था। लेकिन कमर्शियल क्वांटिटी होने के कारण ही उसकी जमानत हो गई थी। जेल से आते ही उसने दोबारा हेराइन तस्करी शुरू कर दी। आरोपी पर दर्ज अन्य मामलों को लेकर भी जांच की जा रही है। आरोपी अलग-अलग शहरों में अपने ठिकाने बदल कर रहता है। सूत्रों का कहना है कि आरोपी के कई बड़े तस्करों के साथ संबंध हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: In The Supply Of Addicted To Unemployed Friend
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×