Hindi News »Punjab »Ludhiana» Jwelery Shop Carrying Gas Cylinders

जूलरी शॉप में गैस सिलेंडर लेकर घुसे चोर, किया कुछ ऐसा की हाथ लगे 20 लाख के गहने

सिलेंडर खत्म होने के बाद शॉप में पड़ा सिलेंडर भी इस्तेमाल किया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 03, 2018, 06:20 AM IST

  • जूलरी शॉप में गैस सिलेंडर लेकर घुसे चोर, किया कुछ ऐसा की हाथ लगे 20 लाख के गहने
    +2और स्लाइड देखें
    शॉप में गैस सिलेंडर जिसे छोड़कर भागे थे चोर।

    लुधियाना.एक जूलरी शॉप की छत पर दीवारों से चढ़कर चोर पहुंचे और इसके बाद सीलिंग तोड़कर अंदर घुसे फिर उन्होंने गैस कटर से तिजोरी दो जगह से काटी और 20 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने व 25 हजार रुपए की नकदी चुरा ली। हैरानी की बात है कि चोर अपने साथ गैस सिलेंडर भी लेकर आए थे। वारदात के बाद चोर वापस उसी रास्ते से भाग निकल गए लेकिन गैस सिलेंडर वहीं छोड़ गए। ये था मामला...


    - अगली सुबह वर्कर ने आकर शॉप का शटर उठाया तो घटना का पता चला। इसके बाद उसने मालिक व पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर सात पुलिस मौके पर पहुंच गई।

    - पुलिस ने भामियां कलां के पवन कुमार के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता पवन कुमार की ज्योति ज्यूलर्ज के नाम से शॉप है। वह गुरूवार की रात करीब आठ बजे शॉप बंद करके घर चले गए।

    - देर रात चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वर्कर पप्पा आया तो उसने देखा कि तिजोरी कटी हुई थी और सीलिंग टूटा पड़ा था।

    - पुलिस के अनुसार चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी होगी।

    दो जगह से काटी तिजोरी, गैस सिलेंडर छोड़ भागे

    - जांच अफसर ने बताया कि वारदात करने के लिए चोर पूरी तैयारी के साथ आए थे। वह अपने साथ सीलिंग तोड़ने के लिए औजार गैस कटर और यहां तक कि एक गैस सिलेंडर भी लेकर आए थे।

    - चोरों ने वारदात के दौरान तिजोरी को दो जगह से काटा, तो जाकर वह गहने चोरी कर पाए। इसके लिए उन्होंने अपना सिलेंडर खत्म होने के बाद शॉप में पड़ा पवन का सिलेंडर भी इस्तेमाल किया लेकिन वारदात के बाद वे अपना सिलेंडर वहीं छोड़कर चले गए।

    CCTV कैमरे और डीवीआर की तारें तोड़कर छत पर फेंक भागे चोर

    - ज्योति ज्यूलर्स शॉप में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन चोरों ने वारदात करने से पहले कैमरे और डीवीआर की तारें तोड़ दी, जिन्हें छत पर फेंक दिया।

    - अभी तक यह नहीं पता कि डीवीआर में चोरों की फुटेज आई है कि नहीं।

    - हैरानी की बात तो ये है कि सुबह वारदात का पता चलने के बावजूद रात सात बजे तक पुलिस डीवीआर को चेक करके फुटेज होने या न होने का पता नहीं लगा पाई है। फिलहाल पुलिस ने डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है।

    साढ़े 15 लाख लूटने वालों की तलाश में टीमें गठित

    - केसर गंज मंडी चौक के निकट दौलत मार्केट में तेल कारोबारी दीपक गुप्ता एंड कंपनी के ऑफिस में मौजूद उनके मुनीम व नौकर मेहर सिंह से साढ़े 15 लाख रुपए की नकदी लूटने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

    - थाना कोतवाली की पुलिस ने मालिक चंदर गुप्ता के बयान पर मामला दर्ज किया है। जांच के दौरान पुलिस ने सीआईए व थाना कोतवाली की पुलिस पर आधारित दो टीमें गठित की हैं।

    - पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी मिली थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वारदात करने के लिए चार लोग गए , जबकि दो मोटरसाइकिल स्टार्ट कर बाहर खड़े रहे। जाते हुए आरोपी अपना कैरी बैग जिसमें टोपियां व मफलर थे वहीं छोड़ गए।

    - पुलिस को शुक्रवार को की गई जांच के दौरान मोटरसाइकिल का नंबर भी पता चला है, जिसके आधार पर पुलिस ने अगली जांच शुरू की है।

  • जूलरी शॉप में गैस सिलेंडर लेकर घुसे चोर, किया कुछ ऐसा की हाथ लगे 20 लाख के गहने
    +2और स्लाइड देखें
    दो जगह से काटी तिजोरी।
  • जूलरी शॉप में गैस सिलेंडर लेकर घुसे चोर, किया कुछ ऐसा की हाथ लगे 20 लाख के गहने
    +2और स्लाइड देखें
    शॉप का सीलिंग तोड़ घुसे चोर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×