Hindi News »Punjab »Ludhiana» Married One And Married To Another Woman

4 साल तक एक से रखे संबंध और दूसरी महिला से की शादी, ये कहकर टालता रहा बात

युवक ने उसे उसके बेटे को किराए के घर में रखा और उसे चार वर्ष तक उसे अपनी पत्नी बनाकर रखा।

युवक ने उसे उसके बेटे को किराए के घर में रखा और उसे चार वर्ष तक उसे अपनी पत्नी बनाकर रखा। | Last Modified - Dec 19, 2017, 05:29 AM IST

  • 4 साल तक एक से रखे संबंध और दूसरी महिला से की शादी, ये कहकर टालता रहा बात
    डेमोफोटो

    पठानकोट. शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और बाद में शादी करने के आरोप में महिला ने एक युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। सिलाई कढ़ाई का काम करने वाली पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि ढांगू रोड के एक युवक ने उससे शादी करवाने का झांसा देकर 4 वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाए। इस युवक ने उसे उसके बेटे को किराए के घर में रखा। युवक ने उसे चार वर्ष तक उसे अपनी पत्नी बनाकर रखा। वह इस दौरान 2 बार गर्भवती भी हुई, लेकिन उसका गर्भपात करवा दिया गया।

    उसने युवक को शादी के लिए कई बार कहा, लेकिन वह उससे टाल मटोल करता रहा कि वह तीनों विदेश चले जाएंगे, वहां पर जाकर शादी कर लेंगे। युवक ने विदेश जाने के नाम पर उसके 6 लाख रुपए खर्चा करवा दिए। उसने कमेटी डालकर युवक को पैसे दिए। महिला का कहना है कि युवक ने किसी बहाने से उसे जालंधर भेज दिया और पीछे से 8 दिसंबर को किसी दूसरी महिला से शादी कर ली। जब उसे पता चला तो वह युवक के घर गई तो वहां पर युवक की मां पत्नी ने उसके साथ मारपीट की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे बचाया। महिला का आरोप है कि अब युवक उसे जान से मारने की धमकियां दे रहा है।

    थाने पहुंचा युवक, बोला- मैं बेकसूर हूं
    थाने पहुंचे युवक ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि महिला ने उससे जान पहचान की, लेकिन बाद में महिला उसे फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती रही। अब महिला उस पर झूठे आरोप लगाकर फंसाने में लगी है। वह बेकसूर है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत आई है। महिला युवक को मंगलवार को थाने बुलाया है। दोनों पक्षों के बयान लेने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×