--Advertisement--

धार्मिक, सभ्याचारक कार्यक्रमों के साथ होगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 06:05 AM IST

गोल्ड कोस्ट क्लब में सभ्याचारक कार्यक्रम, एमके फ्लेक्स की ओर से क्रिएटिव इवेंट्स।

New Year Celebration with Honorable Programs

मोगा. शहर में नए वर्ष के आगमन को लेकर नवयुवकों में भारी जोश और उत्साह दिखाई दे रहा है। होटलों में भी नव वर्ष के आगमन के लिए तैयारियों का दौर चल रहा है। होटल मालिक संगीत आदि का प्रबंध तो कर ही रहे हैं साथ ही सेलीब्रेट नाइट को यादगार बनाने के लिए कई व्यंजनों पर भी खास तवज्जो दे रहे हैं। शहर के डांस ग्रुप भी सेलिब्रेटी रात का मजा लूटने के लिए तैयारी में जुटे हैं। शहर में कई स्थानों पर केक कार्निवल भी लगाए जा रहे हैं। जहां लाइव केक तैयार कर लोगों को दिया जाएगा।


वहीं फरीदकोट और कोटकपूरा में भी नए वर्ष की तैयारियों को लेकर हाेटल और विभिन्न स्थानों में सजावट का काम जारी है। नए साल की पूर्व संध्या पर बड़ी संख्या पर लोग घरों से बाहर निकलेंगे। जिसके चलते जिला पुलिस प्रशासन की ओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

एमके फ्लेक्सद्वारा नववर्ष पर क्रिएटिव इवेंट्स के नाम से विशेष कार्यक्रम मोगा रोड पर स्थित सेतिया पैलेस में शाम आठ बजे से होगा। यह कार्यक्रम सिर्फ कपल्स के लिए होगा। दूसरा आयोजन माेगा रोड पर ही सागर ढाबा पर हाेगा। इस कार्यक्रम में कपल्स एंट्री की होगी। इस कार्यक्रम कपल्स डांस अन्य कार्यक्रम इसका आकर्षण रहेंगे। विभिन्न धार्मिक संस्थाओं द्वारा नए वर्ष का आगाज संकीर्तन के साथ किया जाएगा। शहर के पाठशाला मंदिर, सालासर धाम, सहित विभिन्न गली मुहल्लों में रात्रि 8.00 से 12.00 बजे तक संकीर्तन का आयोजन होगा।

नएवर्ष के आगमन को लेकर गोल्ड कोस्ट क्लब में सभ्याचारक कार्यक्रम करवाया जा रहा है। 31 दिसंबर 1 जनवरी की रात 12.00 बजे लोग नए साल का स्वागत करेंगे। होटल फिनलेंडिया में नए साल के आगमन को लेकर समागम की तैयारियां जोरशोर से हुई। रात 12.00 बजे नए साल 2018 का स्वागत करेंगे। इस दौरान गीत-संगीत का दौर चलेगा।

X
New Year Celebration with Honorable Programs
Astrology

Recommended

Click to listen..