Hindi News »Punjab News »Ludhiana News» Pistol-Force Abduction

पिस्तौल के बल पर किया अपहरण, 300 मी. ले जाकर 3 बाइक सवारों ने 7 लाख लूटे

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:45 AM IST

300 मीटर आगे जाने के बाद रुपए वाला बैग लेकर फरार हो गए।
  • पिस्तौल के बल पर किया अपहरण, 300 मी. ले जाकर 3 बाइक सवारों ने 7 लाख लूटे
    +2और स्लाइड देखें
    कार का शीशा तोड़कर ड्राइवर को गाड़ी से बाहर फेंका

    होशियारपुर.बुधवार शाम होशियारपुर-आदमवाल रोड पर तीन बाइक सवार लुटेरों ने आढ़ती को पिस्टल की नोक पर किडनैप किया और बाद में 300 मीटर आगे जाने के बाद रुपए वाला बैग लेकर फरार हो गए। इस रोड पर पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

    बुधवार 5:45 बजे होशियारपुर में सब्जी का काम करने वाले विवेक कुमार शर्मा ड्राइवर के साथ स्विफ्ट (एचपी-78-7117) से कांगड़ा, पालमपुर, बैजनाथ, जोगिन्दर नगर और चिंतपूर्णी से पेमेंट लेकर वापस आ रहे थे। इन्होंने पहले चौहाल में पेट्रोल पंप पर तेल डलवाया और जब वे आदमवाल से होशियारपुर की ओर मुड़े। नहर क्रास करने के बाद जब वह शिव मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन लुटेरों ने अचानक आगे आकर बाइक लगा दी। एक ने पिछले और फ्रंट शीशे पर लोहे की राड मारनी शुरू कर दी और एक ने ड्राइवर विजय की कनपटी पर पिस्टल रख गाड़ी से बाहर फेंक दिया। लुटेरे गाड़ी चलाने लगे और महज 300 मीटर आगे जाने के बाद साईं मंदिर के पास गाड़ी छोड़ भाग निकले। पीड़ित विवेक कुमार ने बताया कि जाते समय लुटेरों ने रुपए वाला बैग जिसमें, 7 लाख नगदी और जरूरी कागजात, चेक ले कर फरार हो गए।

    इस रोड पर पहले भी हो चुकी है लूट की कई घटनाएं

    आदमवाल रोड होशियारपुर को हिमाचल से जोड़ने वाली मुख्य रोड है। यहां फैक्ट्रियों के मुलाजिमों का दिन-रात आना-जाना रहता है। इससे पहले भी इस रोड पर लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। ज्यादातर लुटेरों ने लोगों को रात में ही निशाना बनाया है। एक साल पहले भी यहां से एक गाड़ी और उसके मालिक को किडनैप किया गया था। गाड़ी खाई में गिरने की वजह से लुटेरे भाग गए थे। अधिकतर मामलों की पुलिस ने रिपोर्ट ही नहीं दर्ज की।

    पुलिस को गले नहीं उतर रही आढ़ती की कहानी

    पहली नजर में यह घटना बड़ी लूट और किडनैपिंग की लगती है, लेकिन पुलिस को आढ़ती विवेक कुमार की कहानी गले नहीं उतर रही। पुलिस ने मौके पर ही ड्राइवर और विवेक कुमार से अलग-अलग तरीके से पूछताछ की बयान दर्ज किए। दिलचस्प बात तो यह भी है कि मौके पर कोई भी चश्मदीद सामने नहीं आया। पुलिस इस मामले में सीसी फुटेज खंगालने में जुट गई।

    लुटेरांे की धरपकड़ के लिए अलर्ट जारी : एसएसपी

    घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी होशियारपुर जे ईलनचेजियन, एसपी (डी) हरप्रीत सिंह मंढेर, डीएसपी सुखविन्दर सिंह, डीएसपी गुरजीत पाल सिंह, सीआईए इंचार्ज सुखविन्दर सिंह, एसएचओ सदर राजेश अरोड़ा के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसएसपी ने बताया कि पूरे जिले को अलर्ट कर दिया गया है। नाकेबंदी कर दी गई है और लुटेरों की धर-पकड़ शुरू हो गई है। अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

  • पिस्तौल के बल पर किया अपहरण, 300 मी. ले जाकर 3 बाइक सवारों ने 7 लाख लूटे
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस को गले नहीं उतर रही आढ़ती की कहानी
  • पिस्तौल के बल पर किया अपहरण, 300 मी. ले जाकर 3 बाइक सवारों ने 7 लाख लूटे
    +2और स्लाइड देखें
    लूट से पहले गाड़ी का तोड़ा गया फ्रंट शीशा, गाड़ी का तोड़ा गया पीछे के दरवाजे का शीशा, मौके पर पहुंचे एसएसपी लूट के बारे में जानकारी लेते हुए।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pistol-Force Abduction
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×