Hindi News »Punjab »Ludhiana» Rooftop Thief In The Shop

छत के रास्ते दुकान में घुसे चोर, 10 लाख के मोबाइल चुराए, CCTV में ऐसे हुए कैद

लकड़ी के गेट पर लगा लॉक तोड़ा और अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दे दिया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 28, 2017, 05:30 AM IST

  • छत के रास्ते दुकान में घुसे चोर, 10 लाख के मोबाइल चुराए, CCTV में ऐसे हुए कैद
    चोरों ने एक सीसीटीवी कैमरा घुमाया तो दूसरे में आई फुटेज

    लुधियाना.विश्वकर्मा कॉलोनी मेन मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में छत के रास्ते घुसे चोरों ने 10 लाख कीमत के मोबाइल चोरी कर लिए। भागते समय चोरी किए दो मोबाइल छत पर ही फेंक गए। बुधवार सुबह शोरूम मालिक कृष्ण लाल आए तो उन्हें घटना का पता चला। चौकी शेरपुर कलां पुलिस ने विश्वकर्मा कॉलोनी के कृष्ण लाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

    गौर हो कि एक दिन पहले ही चीमा चौक के पास ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में दीवार में सेंध लगाकर तीन दिन बैंक में रहे चोर स्ट्रॉन्ग रूम तोड़ने में नाकाम रहे थे। इसके बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई है, जिस कारण लगातार दूसरे दिन भी चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। शिकायतकर्ता कृष्ण लाल के बेटे मुनीष शर्मा ने बताया कि उनका विजय टेलीशॉपी के नाम से इलेक्ट्रॉनिक सामान का शोरूम है। मंगलवार की रात साढ़े 9 बजे वे शोरूम बंद करके घर चले गए। देर रात को चोर पीछे से शोरूम की छत पर पहुंचे और सीढ़ियों से नीचे उतर गए। इसके बाद उन्होंने लकड़ी के गेट पर लगा लॉक तोड़ा और अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दे दिया।

    चोरों ने एक सीसीटीवी कैमरा घुमाया तो दूसरे में आई फुटेज

    मुनीष ने बताया कि शोरूम में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जब चोर अंदर घुसे तो उन्हें एकदम सामने लगा सीसीटीवी कैमरा दिखा। उन्होंने उक्त कैमरा दूसरी तरफ घुमा दिया। जबकि बाकी के कैमरे छिपाकर लगे होने के कारण वे उन्हें देख नहीं पाए। दूसरे कैमरों में चोरों की वारदात करते हुए फुटेज आ गई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 20-22 साल के दो क्लीनशेव युवक तड़के पांच बजे मुंह पर रूमाल बांधे शोरूम में दाखिल होते है। अंदर घुसकर एक युवक मुंह से रूमाल उतार लेता है। वह टेबल पर पड़े तौलिए को उठाकर उसमें सभी नए मोबाइल के बॉक्स डालते हैं। फिर पूरे शोरूम की अच्छे से तलाशी लेकर करीब साढ़े पांच बजे फरार हो जाते है। शोरूम के पीछे और साइड पर दोनों तरफ कई घर है। फ्रंट पर काफी ऊंचाई पर पहली मंजिल आती है। इस लिहाजा से पता ही नहीं चल पा रहा कि चोर आए तो आए कैसे।

    दिसंबर में बढ़ा चोरी का ग्राफ

    5 दिसंबर: मुडियां खुर्द शॉप से चार लाख का सामान।
    7 दिसंबर: संधू मोटर्स से 8.50 लाख रुपए चोरी।
    10 दिसंबर: फील्डगंज शोरूम से 6 लाख के मोबाइल चोरी।
    12 दिसंबर: राजगुरु नगर में 25 तोले सोना चोरी।
    13 दिसंबर: घुमारमंडी शोरूम में 15 लाख के मोबाइल चोरी।
    24 दिसंबर: घुमारमंडी में तीन दुकानों पर चोरी।
    26 दिसंबर: जस्सियां रोड पर शॉप से 7 लाख के मोबाइल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rooftop Thief In The Shop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×