--Advertisement--

दूसरी पत्नी का घोंटा गला, लाश कबाड़ में फेंक मचाया शोर, काबू

इलाके के शेख आजाद को शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी।

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 06:43 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

लुधियाना/मुल्लांपुर दाखा. घरेलू झगड़े में गुस्साए पति ने पत्नी का गला घोंट दिया और लाश बोरी में डालकर कबाड़ में फेंक दी। इसके बाद आरोपी ने शोर मचाया दिया कि उसकी पत्नी जलीस घर से भाग गई है। पड़ोसियों ने उससे पत्नी की तलाश करने के लिए कहा तो वह चला गया, मगर कुछ देर बाद ही लौट आया। इस पर इलाके के शेख आजाद को शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी।

मगर पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फरार हो गया। थाना दाखा पुलिस ने वीरवार को गांव बद्दोवाल के रेलवे स्टेशन से आरोपी को दबोच लिया। उसकी पहचान लिंक रोड जांगपुर के अब्दुल रोप के तौर पर हुई है। पुलिस को जलीस की लाश झुग्गियों के पास कबाड़ में पड़ी बोरी से बरामद हो गई है।

थाना प्रभारी बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि आरोपी कबाड़ का काम करता है। पहली शादी से उसके छह बच्चे हैं। उसकी पहली पत्नी करीब दो साल पहले उसे छोड़कर चली गई। उसने करीब एक साल पहले दूसरी शादी जलीस से कर ली। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में झगड़ा रहने लगा। बुधवार सुबह पांच बजे जब उसके बच्चे झुग्गी में सो रहे थे तो उसकी पत्नी से लड़ाई हो गई। गुस्से में उसने पत्नी का गला दबा दिया और लाश बोरी में डालकर झुग्गी के पीछे कबाड़ में रख दी और शोर मचा दिया।

X
डेमोफोटोडेमोफोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..