Hindi News »Punjab »Ludhiana» SHO Suspend In Accuse Of Threatening Sarpanch

सरपंच ने की अवैध माइनिंग की शिकायत तो एसएचओ उसी को लगा धमकाने, डिसमिस

सरपंच को धमकाने के अारोप में थाना मेहरबान के एसएचओ जरनैल सिंह को पुलिस कमिश्नर ने डिसमिस कर दिया है।

Bhaskar news | Last Modified - Mar 15, 2018, 06:21 AM IST

सरपंच ने की अवैध माइनिंग की शिकायत तो एसएचओ उसी को लगा धमकाने, डिसमिस
लुधियाना. अवैध माइनिंग की शिकायत करने पर सरपंच को धमकाने के अारोप में थाना मेहरबान के एसएचओ जरनैल सिंह को पुलिस कमिश्नर ने डिसमिस कर दिया है। बूथगढ़ गांव के सरपंच सोनी ने फोन कर एसएचओ से इलाके में अवैध माइनिंग की शिकायत की थी। इस पर गुस्साए एसएचओ ने उल्टा सोनी को ही धमकाना शुरू कर दिया। साथ ही उस पर पर्चा दर्ज करने की धमकी देने लगा। दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। इसी ऑडियो क्लिप के आधार पर कमिश्नर आरएन ढोके ने बुधवार को एसएचओ को डिसमिस कर दिया। ढोके का कहना है कि अवैध माइनिंग के कारण सरकार को रेवेन्यू को नुकसान हो रहा है। एसएचओ होने के नाते अपने इलाके में अवैध माइनिंग रोकना संबंधित अफसर की ड्यूटी है। इस मामले में कोई शिकायत मिलने पर कोई कार्रवाई न करना भी बड़ी लापरवाही है। जरनैल सिंह ने बुलाने पर भी कोई रिस्पॉन्स भी नहीं दिया। इसलिए उसे डिसमिस कर दिया गया है।
India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: srpnch ne ki avaidh maaininga ki shikayt to esecho usi ko lgaaa dhmkane, dismis
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×