Hindi News »Punjab »Ludhiana» Single-Daughter-In-Law Hostage

घर में अकेली बहू को बंधक बनाया, फिर लुटेरे दे गए इस वारदात को अंजाम

मौजूद अकेली बहू दीपिका को बाथरूम में हाथ-पैर बांधकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 14, 2017, 05:55 AM IST

घर में अकेली बहू को बंधक बनाया, फिर लुटेरे दे गए इस वारदात को अंजाम

जैतो (मोगा).शहर के आदर्श नगर गली नंबर 1 में बुधवार को दिन दहाड़े 5 लुटेरों ने व्यापारी संत राम नंद किशोर के घर पर धावा बोलकर घर में मौजूद अकेली बहू दीपिका को बाथरूम में हाथ-पैर बांधकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।


जानकारी अनुसार बुधवार को करीब डेढ़ बजे दो लुटेरे पहले घर के अंदर दाखिल हुए जिनके पास तेजधार हथियार थे। उन्होंने हथियारों के बल पर महिला को पकड़कर कपड़े से हाथ-पैर बांधकर बाथरूम में बंद ढकेल दिया तथा जान से मारने की धमकी देकर नकदी रखे जाने वाले स्थान की जानकारी मांगी।


पहले तो महिला ने लुटेरों का मुकाबला किया लेकिन जान से मारने की धमकी से वह डर गई तथा उसने आलमारी की तरफ इशारा किया। इतने में तीन अन्य लुटेरे अंदर आए तथा उन्होंने आलमारी में रखा 1 लाख 25 हजार रुपए लूट लिया। इस उपरांत दीपिक के कानों की बालियां तथा मोबाइल लूट कर फरार हो गए।


लुटेरे जो मोबाइल लूटकर ले गए हैं उसका लोकेशन ट्रेस कर रही पुलिस: दीपिका के अनुसार वह लुटेरे आपस में कार पर जाने की बात कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि लुटेरे इतने बेखौफ थे कि किसी ने भी अपना चेहरा नहीं ढका था। वारदात के बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इक्कठा हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएसपी बलजिन्दर सिंह संधु व सीआईए इंचार्ज राजेश कुमार ने वारदात का जायजा लिया तथा पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिये हैं। डीएसपी बलजिन्दर सिंह ने कहा कि लुटेरे जो मोबाइल लूटकर ले गए हैं उस मोबाइल का लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है उम्मीद है लुटेरे जल्द पुलिस की पकड़ में होंगे।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr mein akeli bahu ko bndhk banayaa, fir lutere de gae is vaardaat ko anjaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×