Hindi News »Punjab »Ludhiana» Some Boys Attacked On Dharmendra With Arms

एक बोला-लड़की बनकर मिलने बुलाया और मुझे पीटा, दूसरे ने कहा-गर्लफ्रेंड को अश्लील फोटो भेजता था

फेज-11 में धर्मेंद्र पर कुछ लड़कों ने हथियारों के साथ हमला किया था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 05:55 AM IST

एक बोला-लड़की बनकर मिलने बुलाया और मुझे पीटा, दूसरे ने कहा-गर्लफ्रेंड को अश्लील फोटो भेजता था

मोहाली | फेज-11 में धर्मेंद्र पर कुछ लड़कों ने हथियारों के साथ हमला किया था। धर्मेंद्र का कहना था कि 6000 रुपए के लेनदेन की रंजिश में उसपर हमला किया गया। उसे पहले फेसबुक पर लड़की की फेक आईडी और न्यूड फोटो भेजकर झांसे में लिया। मिलने के लिए बुलाया और कमलजोत सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इसी मामले में अब कमलजोत का कहना है कि 24 नवंबर को पुलिस को शिकायत कर दी थी।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कमलजोत सिंह ने बताया कि उत्तराखंड का रहने वाला धर्मेंद्र उसकी गर्लफ्रेंड को उसके फेसबुक पर मैसेज करके परेशान करता था। धर्मेंद्र ने न्यूड फोटो और अश्लील वीडियो भेजनी शुरू कर दी थी। शिकायत देने पर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो खुद ही ट्रैप लगाया। धर्मेंद्र को झांसा देकर फेज-11 में बुलाया था। यहां कमलजोत की गर्लफ्रेंड आगे खड़ी थी। धर्मेंद्र ने आते ही उसके साथ हाथ मिलाया और गले लगाने लगा। इसपर उसने अपना आपा खो दिया और धर्मेंद्र को हटाया। उनकी हाथापाई हुई। कमलजोत ने कहा कि पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई करनी है तो कर ले, लेकिन धर्मेंद्र के खिलाफ भी तो केस दर्ज करे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek bolaa-lड़ki bankar milne bulaayaa aur mujhe pitaa, dusre ne khaa-garlfrend ko ashlil photos bhejtaa thaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×