--Advertisement--

शादी से किया था इनकार, लिव इन रिलेशन में रह रही महिला के बेटे की कर दी हत्या

सिर्फवहीं नकारत्मक खबर जो आपके लिए जानना जरूरी है।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 05:27 AM IST
Son of a woman living in live in relation

लुधियाना. मुंडियांकलां में लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक ने महिला के सात साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने पूरी रात लाश कमरे में रखी। सुबह मोहल्ले में जाकर बच्चा बीमार होने की बात कह शोर मचा दिया। लोग घर में पहुंचे तो फरार हो गया। घटना के समय बच्चे की मां गुरदासपुर मायके गई थी। आरोपी मुंडियां कलां का मनजीत सिंह (25) है। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। ये था मामला...

पुलिस ने मुंडियां कलां की मनदीप कौर के बयान पर मनजीत सिंह पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मनजीत सिंह ऑटो ड्राइवर है। महिला मनदीप कौर (38) की कुछ साल पहले शहर के एक व्यक्ति से शादी हुई थी। उनका एक बेटा अवजोत सिंह (7) था। मगर घरेलू विवाद के कारण मनदीप का पति से तलाक हो गया। इसके बाद वह अपने बेटे अवजोत के साथ मुंडियां कलां में किराए पर रहने लगी। छह महीने पहले उसकी मुलाकात मनजीत से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। वह लिव इन रिलेशन में रहने लग गए। जांच अफसर अनुसार आरोपी अकसर मनदीप को शादी के लिए कहता था, ताकि वह इकट्ठे रह सकें। मगर वह बेटे के कारण शादी नहीं कर रही थी। इसी कारण आरोपी बच्चे को पसंद नहीं करता था और उसे अपने प्रेम संबंधों में रास्ते का रोड़ा समझता था। वह अकसर मनदीप को मिलने के लिए उसके घर आता-जाता था। शनिवार शाम मनदीप गुरदासपुर स्थित अपने मायके घर चली गई। जबकि अवजोत को पड़ोसियों के पास छोड़ गई। इसकी जानकारी मिलने पर आरोपी रात को वहां पहुंचा और अवजोत को अपने साथ लेकर मनदीप के कमरे में ले गया। वहां उसने बच्चे का गला घोंटकर हत्या कर दी।

देखभाल की बात कह बच्चे को अपने साथ ले गया था

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को आरोपी पड़ोसियों को बच्चे की देखभाल करने की बात कह अपने साथ कमरे में ले गया। इसके बाद उसने हत्या की और पूरी रात अवजोत की लाश को कमरे में रखा। जबकि वह खुद भी वहीं पर सो गया। सुबह उठकर उसने लाश पर रजाई डाल दी और गली में जाकर बच्चा बीमार होने का शोर मचाने लगा। जैसे ही लोग कमरे में पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग निकला। इसके बाद इलाके के लोगों ने मनदीप को फोन कर घटना की जानकारी दी। मनदीप शाम करीब पांच बजे घर पहुंची तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी।

X
Son of a woman living in live in relation
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..