--Advertisement--

तलवारें लहरा कर किया पोलिंग बूथों पर कब्जा, टेंट उखाड़ ऐसे ऐजेंटों को भगाया

दिन भर हुड़दंग- पहले 2 घंटे शांतिपूर्ण वोटिंग, कांग्रेसियों ने टेंट उखाड़ पोलिंग एजेंट भगाए, बोगसवोटिंग से जीते 56 सीट

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 04:53 AM IST
महिंदरा कॉलेज में हुड़दंगियों ने बूथ तक नहीं छोड़ा। महिंदरा कॉलेज में हुड़दंगियों ने बूथ तक नहीं छोड़ा।

पटियाला. नगर निगम पटियाला, नगर पंचायत घग्गा व घनौर के रविवार को हुए चुनाव में कांग्रेस ने क्लीन स्वीप कर लिया है। पटियाला नगर निगम के 60 वार्डों में से 59 वार्डों पर कांग्रेस ने जीत हासिल कर निगम सत्ता पर कब्जा कर लिया है। नगर निगम चुनाव में 62.22 फीसदी वोटरों ने अपने वोट के हक का इस्तेमाल किया। नगर पंचायत घग्गा में 90 फीसदी व घनौर नगर पंचायत के लिए 80.6 फीसदी वोटरों ने अपनी वोटें डाली।


डीसी कुमार अमित ने बताया कि नगर निगम पटियाला के 60 वार्डों में से 59 पर कांग्रेस ने जीत हासिल कर ली है। वार्ड 37 के एक बूथ पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में टेक्निकल खराबी आने के कारण राज्य चुनाव आयोग द्वारा दोबारा चुनाव करवाने का फैसला किया गया है। नगर पंचायत घग्गा में कांग्रेस पार्टी के 8, भाजपा के 2, अकाली दल के 1 व 2 आजाद उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। नगर पंचायत घनौर के कुल 11 वार्डों में से कांग्रेस पार्टी के 5 प्रत्याशी बिना मुकाबला विजेता करार दिए थे, जबकि आज घोषित हुए नतीजों में 5 कांग्रेस व 1 भाजपा प्रत्याशी विजेता रहे हैं।

हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की नकेल। हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की नकेल।
वार्ड 39 में कांग्रेस के बूथ कब्जाने के बाद विरोध में अकाली-भाजपा समर्थकों ने उनका पोलिंग कैंप उखाड़ फेंका और जमकर पत्थरबाजी की। बाद में कांग्रेसियों ने इसका पूरा जवाब दिया। दिन भर दोनों ओर से यह खेल चलता रहा। वार्ड 39 में कांग्रेस के बूथ कब्जाने के बाद विरोध में अकाली-भाजपा समर्थकों ने उनका पोलिंग कैंप उखाड़ फेंका और जमकर पत्थरबाजी की। बाद में कांग्रेसियों ने इसका पूरा जवाब दिया। दिन भर दोनों ओर से यह खेल चलता रहा।
X
महिंदरा कॉलेज में हुड़दंगियों ने बूथ तक नहीं छोड़ा।महिंदरा कॉलेज में हुड़दंगियों ने बूथ तक नहीं छोड़ा।
हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की नकेल।हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की नकेल।
वार्ड 39 में कांग्रेस के बूथ कब्जाने के बाद विरोध में अकाली-भाजपा समर्थकों ने उनका पोलिंग कैंप उखाड़ फेंका और जमकर पत्थरबाजी की। बाद में कांग्रेसियों ने इसका पूरा जवाब दिया। दिन भर दोनों ओर से यह खेल चलता रहा।वार्ड 39 में कांग्रेस के बूथ कब्जाने के बाद विरोध में अकाली-भाजपा समर्थकों ने उनका पोलिंग कैंप उखाड़ फेंका और जमकर पत्थरबाजी की। बाद में कांग्रेसियों ने इसका पूरा जवाब दिया। दिन भर दोनों ओर से यह खेल चलता रहा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..