Hindi News »Punjab »Ludhiana» Taking Advantage Of Haze, 3 Cases In One Day

धुंध का फायदा उठाकर 3 लोगों को लूटा,बैंक मैनेजर पंप कर्मी और एक राहगीर शामिल

बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवकों ने उसकी बाइक रोकर पिस्तौल दिखाकर बैग छीन लिया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:22 AM IST

  • धुंध का फायदा उठाकर 3 लोगों को लूटा,बैंक मैनेजर पंप कर्मी और एक राहगीर शामिल
    +1और स्लाइड देखें

    मोगा.धुंध के दिनों में लूट की वारदातों में अकसर बढ़ौतरी हो जाती है। यह सब अधिक कैश लेकर चलने वाले तथा पुलिस की लापरवाही के चलते ही होता है। इन दिनों तो लोग अवेयर होते हैं और ही पुलिस आम दिनों से सुरक्षा को बढ़ाने की कोई योजना पर अमल करती है। ऐसा ही बुधवार देर शाम मोगा में हुआ और लुटेरों ने एक दिन में तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया।

    मोगा-फिरोजपुर रोड स्थित गांव दारापुर में एक पैट्रोल पंप पर बाइक सवार दो युवक तेल डलवाने आए और पंप मुलाजिम से लगभग 17 हजार रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए। थाना सदर के एएसआई सुरिंदरपाल ने बताया कि गांव दारापुर निवासी परमिंदरपाल सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह दारापुर फिलिंग स्टेशन पर काम करता है। 27 दिसबंर की शाम को चार बजे बाइक 27 दिसबंर की शाम को चार बजे बाइक सवार दो युवक उनके पंप पर आए ओर उन्होंने बाइक में तेल डलवाने के नाम पर उसे हथियार दिखाकर उससे नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

    पिस्तौल दिखाकर तीन नकाबपोश युवकों ने छीना बैग
    पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत की शुगर मिल के मुलाजिम को पिस्तौल दिखाकर नकाबपोश तीन युवक बैग छीनकर ले गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना सदर के एएसआई जगतार सिंह ने बताया कि मोगा निवासी सूर्या प्रकाश ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह कपूरथला वालों की शुगर मिल में काम करता है। 27 दिसबंर को वह बाइक से फरीदकोट जिले के गांव फिड्डे में गया था। वहां से वापस आते समय रास्ते में बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवकों ने उसकी बाइक रोकर पिस्तौल दिखाकर बैग छीन लिया। जिसमें 7700 रुपए की नकदी जरुरी कागजात थे।

    केश लेकर निकलें तो पुलिस को दें जानकारी
    ^हरसमय हर व्यक्ति के साथ पुलिस नहीं हो सकती। लोगों को धुंध के समय केश लेकर नहीं जाना चाहिए। अगर अति आवश्यक है तो पुलिस को सूचित करना चाहिए ताकि सुरक्षा के प्रबंध किए जा सकें। राजजीतसिंह, एसएसपी।

  • धुंध का फायदा उठाकर 3 लोगों को लूटा,बैंक मैनेजर पंप कर्मी और एक राहगीर शामिल
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×