Hindi News »Punjab »Ludhiana» Talking Of Husbands Accident The Robbers Entered The House

यार्न कारोबारी की पत्नी को बेहोश कर 15 तोले सोने के गहने, 1.5 लाख की नकदी लूटी

गेट न खुलने पर डुप्लीकेट चाबी से खोला, बेहोश पड़ी थी पत्नी ।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 10, 2018, 05:01 AM IST

  • यार्न कारोबारी की पत्नी को बेहोश कर 15 तोले सोने के गहने, 1.5 लाख की नकदी लूटी

    लुधियाना.चंदर नगर की सिविल सिटी की गली नंबर दो में मोटरसाइकिल सवार लुटेरे घर में घुस यार्न कारोबारी दविंदर गंभीर की पत्नी संगीता को जख्मी कर घर में पड़ी 1.50 लाख की नकदी, 15 तोले सोने के गहने, मोबाइल, चेक बुक्स व अन्य कीमती सामान ले गए। लुटेरों ने महिला से उसके पति के एक्सीडेंट होने की सूचना देने के बहाने गेट खुलवाया और वारदात को अंजाम दिया।

    लुटेरों की वारदात को अंजाम देने की फुटेज सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। लुटेरे करीब 4.30 बजे घर में घुसे और करीब 6 बजे वारदात को अंजाम देने के बाद वापस निकले। जाते हुए महिला को बेहोशी की हालत में उनके ड्राइंग रूम में छोड़ कर उनका मोबाइल भी साथ ले गए। इतना ही नहीं लुटेरे घर के मेन गेट को बाहर से लॉक कर चाबियां भी ले गए। वारदात को पता देर शाम उस समय चला जब महिला का पति वापस आया।

    गेट न खुलने पर डुप्लीकेट चाबी से खोला, बेहोश पड़ी थी पत्नी

    दविंदर गंभीर ने बताया कि उनके पास डुप्लीकेट चाबी होती है। शाम को वे घर आए तो बेल बजाने पर कोई भी जवाब नहीं आया। लॉक खोल कर जब वे अंदर गए तो देखा घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। बार-बार बुलाने पर भी जब उनकी पत्नी की आवाज नहीं आई तो उन्होंने देखा कि ड्राइंग रूम में वे अर्द बेहोशी की हालत में पड़ी थी। संगीता ने बताया कि दो लडकों ने घर की घंटी बजाई तो वे गेट खोलने के लिए गई। एक लड़के ने कहा कि आपके पति दविंदर का रास्ते में एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें अन्य साथी घर लेकर आ रहे हैं। इतना कहते हुए वे अंदर घुस आए। एक युवक ने उसके सिर पर पिस्तौल जैसी चीज से वार किया। जिस कारण वे बेहोश होकर गिर गईं। इसके बाद उसे कुछ भी होश नहीं आया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×