--Advertisement--

वैष्णो देवी से लौट रहे थे श्रद्धालु, कार टैंकर से टकराई फिर टेंपो भिड़ा तो हुआ हादसा

पुलिस द्वारा घायलों के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 03:01 AM IST
The car collided with the tanker and then collided with a tempo

पठानकोट. शनिवार सुबह सुजानपुर के पुल नंबर तीन के पास कार, टेंपो समेत तीन गाडिय़ों के आपस में टकराने से 7 लोग जख्मी हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में कार चालक चालक राहुल सिंह निवासी चांदपुर यूपी, आकाश चौधरी, कपिल गुप्ता व विकास निवासी राम गंगा बिहार मुरादाबाद, चालक राज कुमार मोहल्ला सलारिया व उसमें बैठी सवारी कमला देवी निवासी ढाकी चौंक व चतरंजन निवासी मुकेरियां के रहने वाले है।

घायल राजकुमार की बाजू फ्रेक्चर हुई है जबकि कमला देवी व चतरंजन के मुंह व सिर पर चोटें आई हैं। हादसे का कारण सुजानपुर पुल नंबर 3 हाइवे पर एक साइड से वाहन निकलते हैं, जिससे आए दिन हादसे होते हैं। हाईवे पर एक साइड पर पुल का निर्माण चल रहा है।
यह घटना सुबह साढ़े 8 बजे की है। मां वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार की सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई। टैंकर मलिकपुर से जम्मू की ओर जा रहा था कि कार साइड से टकराई। उसके बाद कार सामने से आ रहे टैंपो से टकरा गई। हादसे को देखते ही आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए। लोगों ने कड़ी मशक्कत से घायलों का कार से निकाला। इसके बाद हाइवे पैट्रोल पार्टी की ओर से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। कार सवार घायलों में आकाश ने बताया कि वह मां वैष्णो देवी के दर्शन कर अमृतसर जा रहे थे। मामले की जांच कर रहे एएसआई दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस ने सभी वाहन कब्जे में लेकर जांच कर रही है कि आखिरकार हादसा किसकी लापरवाही से हुआ। पुलिस द्वारा घायलों के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

X
The car collided with the tanker and then collided with a tempo
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..