--Advertisement--

मामा के लड़के के बर्थडे मनाकर लौट रहे थे दो भाई, कुछ हुआ ऐसा कि दोनों की हुई मौत

एक भाई का बर्थडे था 7 नबंवर को।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 03:04 AM IST
सुबह साढ़े 9 बजे जीटी रोड पर चाचोकी  फ्लाईओवर पर हादसे वाले जगह में विजिबिलिटी सिर्फ 15 मीटर थी। सुबह साढ़े 9 बजे जीटी रोड पर चाचोकी फ्लाईओवर पर हादसे वाले जगह में विजिबिलिटी सिर्फ 15 मीटर थी।

फगवाड़ा (लुधियाना). घनी धुंध ने फिर से दो घरों के चिराग बुझा दिए। चाचाेकी फ्लाईओवर पर लुधियाना अपने मामा के लड़के का जन्मदिन मनाकर लौट रहे बाइक सवार दो मौसेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। अर्बन एस्टेट चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

अर्बन एस्टेट चौकी इंचार्ज एसआई मुख्तयार सिंह ने बताया कि सुबह साढ़े 9 बजे घनी धुंध के कारण लुधियाना से अपनी बाइक पर जालंधर लौट रहे दो मौसेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। युवकों की पहचान मानक पुत्र हरजिंदर कुमार निवासी न्यू नागरा कालोनी मकसूदां जालंधर और ईशू पुत्र कृपाल चंद निवासी मोहल्ला गांधी नगर जालंधर के रुप में हुई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जन्मदिन का केक भी साथ ला रहा था मानक

युवकों के रिश्तेदार विपन कुमार ने बताया कि मानक के मामा के लड़के का जन्मदिन मनाकर लुधियाना से जालंधर लौट रहे थे। वो केक भी साथ ही ला रहे थे। रास्ते में फगवाड़ा के समीप चाचोकी फ्लाईओवर पर उनके बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। 7 जनवरी को मानक का जन्मदिन था।

चेयरमैन सूरी पर हमला नहीं, वाहन ने मारी कार को फेट

शिव सेना पंजाब के चेयरमैन सुरेश सूरी की कार के साथ दुर्घटना के मामले में थाना सदर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। कुछ सूत्रों के मुताबिक सुरेश सूरी को सोशल मीडिया पर नया साल से पहले सिखाने की बात कही थी, हादसे को उसी चेतावनी से जोड़कर देखा जा रहा है लेकिन पुलिस जांच में ऐसा कुछ भी साबित नहीं हुआ है। शनिवार रात करीब 10 बजे शिव सेना पंजाब के चेयरमैन सुधीर सूरी लुधियाना से अमृतसर जा रहे थे। किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को साइड मार दी।

सोशल मीडिया पर सबक सिखाने की दी थी धमकी

सूरी ने पुलिस को बताया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर नया साल से पहले सबक सिखाने की धमकी मिली थी। एसएचओ सदर इंस्पेक्टर लखबीर सिंह ने बताया कि उक्त दुर्घटना में हमला जैसा कुछ भी नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शिव सेना नेता की क्षतिग्रस्त कार। शिव सेना नेता की क्षतिग्रस्त कार।
जानकारी देते पुलिस अधिकारी। जानकारी देते पुलिस अधिकारी।
दोपहर साढ़े 12 बजे बाद सूर्य ने दर्शन दिए। दिन भर मौसम करवट लेता है और सूर्य की आंख मिचौली चलती रही। दोपहर साढ़े 12 बजे बाद सूर्य ने दर्शन दिए। दिन भर मौसम करवट लेता है और सूर्य की आंख मिचौली चलती रही।
X
सुबह साढ़े 9 बजे जीटी रोड पर चाचोकी  फ्लाईओवर पर हादसे वाले जगह में विजिबिलिटी सिर्फ 15 मीटर थी।सुबह साढ़े 9 बजे जीटी रोड पर चाचोकी फ्लाईओवर पर हादसे वाले जगह में विजिबिलिटी सिर्फ 15 मीटर थी।
शिव सेना नेता की क्षतिग्रस्त कार।शिव सेना नेता की क्षतिग्रस्त कार।
जानकारी देते पुलिस अधिकारी।जानकारी देते पुलिस अधिकारी।
दोपहर साढ़े 12 बजे बाद सूर्य ने दर्शन दिए। दिन भर मौसम करवट लेता है और सूर्य की आंख मिचौली चलती रही।दोपहर साढ़े 12 बजे बाद सूर्य ने दर्शन दिए। दिन भर मौसम करवट लेता है और सूर्य की आंख मिचौली चलती रही।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..