--Advertisement--

खड्डे में मरी मिली दो दिन की बच्ची, कपड़े में कुछ लिपटा देख हुआ था शक

दोपहर को करीब डेढ़ बजे सेंटर के बाहर खोदे खड्डे में एक कपड़े में कुछ लिपटा हुआ पड़ा देखा था।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 06:02 AM IST
Two days old girl found dead in pothole

रोपड़. हॉस्पिटल में बने टीबी सेंटर के पास खोदे गए खड्डे में नवजन्मी बच्ची की लाश मिली। उसे यहां कौन छोड़ कर गया है, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिली है। अस्पताल अधिकारियों ने लाश को कब्जे में लेकर पुलिस को सूचित किया और 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

सिविल अस्पताल के कर्मी हरी सिंह और राजिंदर सिंह ने बताया कि वह सिविल अस्पताल के टीबी सेंटर में काम करते हैं। दोपहर को करीब डेढ़ बजे सेंटर के बाहर खोदे खड्डे में एक कपड़े में कुछ लिपटा हुआ पड़ा देखा। शक होने पर उसे खोलकर देखा तो उसमें एक नवजन्मी बच्ची की लाश पड़ी था। इस पर तुरंत उन्होंने सिविल अस्पताल के अधिकारियों को जानकारी दी और लाश सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाई। एएसआई सिमरजीत सिंह ने बताया कि सिविल अस्पताल से सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और अज्ञात नवजन्मी बच्ची की लाश को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रखवा दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई है। इसके बाद मामला दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सिविल अस्पताल में जन्मी सभी बच्चियां ठीक : एसएमओ
मौके पर हाजिर एसएमओ अनिल मनचंदा ने कहा कि जैसे ही जानकारी मिली कि टीही सैंटर के पास अज्ञात नवजन्मी लड़की की लाश मिली है तो वे उसे देखने पहुंचे। बच्ची का जन्म दो दिन पहले हुआ लगता है और वजन तीन किलो के करीब है। हमारे सिविल अस्पताल के रिकार्ड के मुताबिक जो भी दो-तीन दिन पहले की नवजन्मी बच्चियां है, वे सभी ठीकठाक और अपने परिवारों के बीच है। अस्पताल में लगे सीसी कैमरे की फुटेज के द्वारा पता लगाया जाएगा कि बच्ची की लाश यहां कैसे पहुंची। इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Two days old girl found dead in pothole
Two days old girl found dead in pothole
X
Two days old girl found dead in pothole
Two days old girl found dead in pothole
Two days old girl found dead in pothole
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..