लुधियाना

--Advertisement--

ब्रेक फेल हुए तो बेकाबू हो ट्रक ऑटो से टकराया, बैठी हुई एक महिला की दर्दनाक मौत

निगेटिव न्यूज- आलमगीर गुरुद्वारे के पास हुआ हादसा

Danik Bhaskar

Dec 18, 2017, 04:48 AM IST

लुधियाना. ब्रेक फेल होने से ओवरस्पीड टाटा-407 ने डिवाइडर क्रॉस कर ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो ड्राइवर और एक ही परिवार के 5 लोग जख्मी हो गए और एक बजुर्ग महिला की मौत हो गई। जख्मियों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जख्मियों की पहचान जनता नगर की जसप्रीत कौर, उनके 10 महीने के बेटे मानव, माता बलविंदर कौर, मामा सुखविंदर सिंह, सास सुनीता देवी और ऑटो ड्राइवर अमनदीप सिंह के रूप में हुई है।

मरने वाली बजुर्ग महिला जसप्रीत की नानी आशा रानी है। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया। थाना डेहलों पुलिस ने टाटा-407 कब्जे में ले लिया है। जख्मियों के बयान न होने के कारण अभी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। पुलिस का कहना है जांच दौरान पता चला कि टाटा 407 की ब्रेक फेल होने के कारण बेकाबू होकर ऑटो से टकराया है।

जानकारी देते जसप्रीत ने बताया कि रविवार तड़के वह सब ऑटो में आलमगीर साहब माथा टेकने जा रहे थे। गुरुद्वारा साहब के पास ही सड़क के दूसरी ओर जा रहा ओवर स्पीड टाटा-407 डिवाइडर क्रॉस कर उनकी ओर आया और ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। इससे वह सभी जख्मी हो गए और उसकी नानी की मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद राहगीरों ने 108 एंबुलेंस में उन्हें हॉस्पिटल भेजा।

Click to listen..