--Advertisement--

फर्स्ट रोबोटिक्स एंड टेक किड्स सेशन

Ludhiana News - देश में 37 अवॉर्ड हासिल कर चुके 36 साल के होवर रोबोटिक्स के सीईओ मनीष जिंदल ने बताया कि होवर बोर्ड ईको फ्रेंडली है,...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
फर्स्ट रोबोटिक्स एंड टेक किड्स सेशन

देश में 37 अवॉर्ड हासिल कर चुके 36 साल के होवर रोबोटिक्स के सीईओ मनीष जिंदल ने बताया कि होवर बोर्ड ईको फ्रेंडली है, जिससे आप कहीं भी आ जा सकते हैं। इससे पॉल्यूशन भी नहीं होता और पार्किंग की समस्या से बचा जा सकता है। पांच साल से 125 वजन तक कोई भी चला सकता है। अब तो इंडियंस में भी काफी क्रेज बढ़ गया है।

सुनैना और रेणुका नागपाल

रमनप्रीत कौर और नीना छिब्बड़

अविराज

manpreet.kaur1@dbcorp.in/लुधियाना|होवर रोबोटिक्स और पंजाबी रॉकस्टार किड्स क्लब ने एसोसिएशन के साथ रविवार को फर्स्ट रोबोटिक एंड टेक किड कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। होवर रोबोटिक्स के सीईओ मनीष जिंदल ने बच्चों को होवर रोबोटिक्स की टेक्नीक्स से अवगत करवाया। बच्चों ने होवर बोर्ड पर फुल एंज्वॉय किया। पैरेंट्स भी इस इवेंट का हिस्सा बने। पंजाबी रॉक स्टार किड्स क्लब की तरफ से बच्चों की नाॅलेज बढ़ाने के मकसद से इस इवेंट में होवर रोबोटिक्स सेशन के साथ ही डांस, सिंगिंग जैसी कई एक्टीविटीज करवाई गईं।

कुलदीप कौर और रुचिका थापर

सिमरजोत

दीक्षा आनंद

तनवी

तनवीर कौर

वंशिका

लवन्या

सिदक

ईस्टर सेलिब्रेशन विद एग हंट एक्टिविटी एंड लैविश बुफे

लुधियाना। एग हंट एक्टिविटी और लैविश बुफे के साथ रेडीसन ब्लू होटल एमबीडी में रविवार को ईस्टर मनाया गया। इस दौरान बच्चों ने हिस्सा लिया और पूल साइड एरिया में छिपाए गए अंडों को ढूंढ कर अपनी-अपनी बास्केट में डाला। सबसे ज्यादा अंडे ढूंढने वाले बच्चों को चॉकलेट गिफ्ट हैंपर दिए गए। होटल मैनेजर अभय कुमार ने बताया कि ईस्टर त्योहार जीसस की याद में मनाया जाता है और इस त्योहार को मनाते हुए ही इस एक्टीविटी का आयोजन किया गया। फूड एंड बेवरेज मैनेजर विजय उपाद्या ने बताया कि अंडा एक नई ऊपज और एक नई जिंदगी की कहानी को दर्शाता है और सालों से ईस्टर मनाने के लिए अंडों का प्रयोग किया जाता है। ईस्टर मनाने के लिए ईस्टर एग हंट और ईस्टर एगरोल यह दो गेम्स काफी मशहूर है। एग्जीक्यूटिव शेफ अमित थपलियाल ने बताया कि ईस्टर ब्रंच में खास तौर पर चिल्ली फिश, बिहारी कबाब, पनीर टिक्का, टमैटो ब्रू शेटा, टर्की, चिकन शावरमा खास तौर पर बनाया गया और मीठे में ईस्टर हेजलनट केक, ईस्टर नेक्सटकप केक और ईस्टर गार्डन केक खास तौर पर बनाया गया, जिस जायके का लोगों ने खूब स्वाद चखा।

@ Radisson Blu

राजेश सभरवाल

विजय उपाध्याय, एग हंड के विनर अहाना-अमन और शेफ अमित थपलियाल

लुिधयाना, सोमवार 02 अप्रैल , 2018

| 5
X
फर्स्ट रोबोटिक्स एंड टेक किड्स सेशन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..