Hindi News »Punjab »Ludhiana» प्रेमी की मारपीट से तंग लिव-इन-रिलेशन में रह रही प्रेमिका ने डीजल छिड़क लगाई आग, मौत

प्रेमी की मारपीट से तंग लिव-इन-रिलेशन में रह रही प्रेमिका ने डीजल छिड़क लगाई आग, मौत

जमालपुर इलाके की सरपंच काॅलोनी गली नंबर 4 में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला ने डीजल छिड़क8 खुद को आग लगाकर अपनी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:15 AM IST

प्रेमी की मारपीट से तंग लिव-इन-रिलेशन में रह रही प्रेमिका ने डीजल छिड़क लगाई आग, मौत
जमालपुर इलाके की सरपंच काॅलोनी गली नंबर 4 में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही महिला ने डीजल छिड़क8 खुद को आग लगाकर अपनी जान दे दी। महिला का अपने साथी शेरू के साथ पिछले चार महीने से विवाद चल रहा था। शुक्रवार से भी दोनों में काफी मारपीट हुई थी। जिसे लेकर महिला के भाइयों ने थाना जमालपुर में शिकायत भी दी थी। इसे लेकर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इतवार शाम को दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए बुलाया था। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश को कब्जे में लिया। महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया। मरने वाली महिला की पहचान किरण के रूप में की गई है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला के भाई शंकर के बयान पर उसके साथी शेरू, उसकी मां, भाई व भाभी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने मौके से डीजल तेल की कैनी भी बरामद की है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शेरू लाॅटरी का धंधा करता है। वह अपने राजनैतिक व पुलिस मुलाजिमों के संबंधों के चलते ही उन्हें हर बार धमकियां देता था। हादसे को अंजाम देने के बाद ही आरोपी मौक से फरार हुआ है। पुलिस ने मर्डर का आरोप दर्ज नहीं किया है। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि किरण को गला घोंट कर मारा गया है।

मृतक किरण की फाइल फोटो

पुलिस वालों से इंसाफ की गुहार लगाते मृतका के परिजन और जलने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए। फोटो : भास्कर

12 साल पहले हुई थी शादी, हो गया था तलाक

पुलिस को दिए बयान में शंकर ने बताया कि किरण की 12 साल पहले शादी हुई थी और उसके दो बेटियां मनी 9 साल और सुनेहा 8 साल है। उसकी अपना पति से तलाक हो गया। उसका संपर्क करीब 7 साल पहले सर्वजीत सिंह उर्फ शेरू के साथ हुआ। शेरू का भी अपनी प|ी के साथ तलाक हो चुका था और उसकी मौत हो चुकी थी। उसका 10 साल का बेटा साहिल है। कई बार शेरू की माता, भाई व भाभी के साथ उसकी बहन का विवाद होता था। जिसे लेकर उसकी बहन बहुत परेशान थी। 29 मार्च को उक्त लोगों ने मारपीट उसकी बहन को घर से निकाल दिया। जिस कारण उसका बाजू भी टूट गया था। उसकी बहन उसके पास आ गई। वह अपनी बहन को लेकर शेरू के पास गया। उसकी बहन ने बताया कि वह उक्त लोगों से बहुत दुखी है और खुद को अाग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगी। इन लोगों ने मेरी जिंदगी बर्वाद कर दी है।

दोनों में अकसर रोज होती थी लड़ाई

घर के आस पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि वह कुछ समय पहले ही इस इलाके में आए थे। अक्सर उनकी आपस में विवाद रहता था। कई बार उनके झगड़े की आवाजें भी आती थी। इतवार को सुबह भी उनका झगड़ा हुआ। किरण ने आग लगाने के लिए अपने ऊपर डीजल डाल लिया और गली में आ गई। पता चलने पर आ मोहल्ले के लोगों ने उसे काफी समझाया और आग लगाने से रोका। जिस पर महिला उन्हें भरोसा देकर नहाने के बहाने अंदर चली गई और गेट लगा लिया। लेकिन कुछ ही समय के बाद उसके चिल्लाने की आवाजें आई और देखा तो वह अाग से लिपटी हुई, घर की छत पर थी। जब लोग दीवार फांद कर उसे बचाने के लिए छतपर पहुंची तो वह जल चुकी थी।

कार्रवाई की जा रही है : सब इंस्पेक्टर

वहीं सब इंस्पेक्टर अवतार सिंह, थाना जमालपुर ने बताया कि मामले में इंवेस्टीगेशन की जा रही है। सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है। पुलिस बिना दबाव के जांच कर रही है। मेडिकल रिपोर्टों के बाद भी अगली कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×