• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • न्यूज सप्लायर के बेटे को लुटेरों ने घेरा एक्टिवा छाेड़ गली में छिपकर बचाई जान
--Advertisement--

न्यूज सप्लायर के बेटे को लुटेरों ने घेरा एक्टिवा छाेड़ गली में छिपकर बचाई जान

लुधियाना न्यूज पेपर सप्लायर एसोसिएशन के प्रेजिडेंट रघुबीर सिंह के बेटे को थाना दरेसी के इलाके में इतवार को लड़के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
लुधियाना न्यूज पेपर सप्लायर एसोसिएशन के प्रेजिडेंट रघुबीर सिंह के बेटे को थाना दरेसी के इलाके में इतवार को लड़के को बाइक सवार तीन लुटेरों ने घेर लिया। पीड़ित का नाम रोहित है। वह शिवपुरी गली नंबर 9 का रहने वाला है। लुटेरों को देख रोहित अपना एक्टिवा छोड़ कर वहां से भाग कर एक गली में छुप गया। इसके बाद तलाशी लेकर लुटेरे एक्टिवा छोड़ फरार हो गए। रोहित ने थाना दरेसी में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में इलाके में लगे कई सीसीटीवी कैमरे चैक किए। पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिला है। रघुबीर सिंह ने बताया कि वह रोजाना सुबह सवा चार बजे घंटाघर स्थित सेंटर पर जाते हैं। उनसे थोड़ी देर बाद रोहित भी सेंटर पर आ जाता है। इतवार सुबह वह रोजाना की तरह सेंटर चले गये। पौने पांच बजे रोहित एक्टिवा पर सेंटर जाने के लिए घर से निकला। थाना दरेसी के पास बाइक सवार तीन लुटेरों ने रोहित को रोक लिया।

साजिश के तहत धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज

दात देखते ही युवक के छूटे पसीने

एक लुटेरे ने कंधे पर बैग टांगा हुआ था, उसने बैग से दात निकाल लिया। जिसे देख कर रोहित एक्टिवा वहीं छोड़ भाग निकला। दात वाले लुटेरे ने रोहित का पीछा भी किया लेकिन वह एक गली में घुसकर छिप गया। इसके बाद लुटेरे एक्टिवा लेकर वहां से कुछ दूरी पर अंधेरे में गए और एक्टिवा की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला तो लुटेरे एक्टिवा वहीं छोड़ कर फरार हो गए। इसी बीच रोहित ने किसी का मोबाइल लेकर उन्हें फोन किया, इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

लुधियाना| साजिश के तहत धोखाधड़ी करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने न्यू शिवा जी नगर के रहने वाली पूजा के बयान पर श्री गंगा नगर की रहने वाले रंजीत शर्मा व सुमित चोपड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में पूजा ने बताया कि उक्त लोगों के साथ उसकी जान पहचान थी। आरोपियों से उससे राशि उधार ली थी। कई बार मांगने पर भी आरोपियों ने उसकी राशि वापस नहीं की।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..