लुधियाना

  • Home
  • Punjab
  • Ludhiana
  • ओला कैब के ड्राइवर से छीने 12 हजार
--Advertisement--

ओला कैब के ड्राइवर से छीने 12 हजार

ओला कैब के ड्राइवर से गन प्वाइंट पर तीन लुटेरों ने 12 हजार रुपए की नकदी और चांदी की चेन छीन ली। पीड़ित कैप्टन नगर...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
ओला कैब के ड्राइवर से गन प्वाइंट पर तीन लुटेरों ने 12 हजार रुपए की नकदी और चांदी की चेन छीन ली। पीड़ित कैप्टन नगर लोहारा डाबा का रहने वाला सतवंत सिंह है। थाना मेहरबान पुलिस ने सतवंत की शिकायत पर नामालूम लुटेरों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सतवंत ने बताया कि वह 30 मार्च रात को सवारी ने ओला कैब के एप से कार बुक की थी। इसके लिए वह जागीरपुर से बाबा नामदेव कालोनी की ओर जा रहा थ। अमरजीत काॅलोनी के पास उसने सवारी को कॉल करने के लिए कार रोकी थी। इसी बीच बाइक पर मुंह ढंके हुए दो लुटेरे वहां आए। इसमें एक ने उसकी कार का ड्राइवर सीट की ओर से उस पर पिस्तौल तान दी और गले में पहनी चेन उतरवा ली। एक अन्य लुटेरे ने कंडक्टर साइड की ओर से डैशबोर्ड पर पड़ा उसका पर्स उठा लिया जिसमें 12 हजार रुपए थे। इसी बीच उसने मौका देखकर तुरंत कार भगा ली, जिस कारण लुटेरे कार नहीं ले जा सके। इस संबंध में थाना मेहरबान के जांच अफसर एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि नामालूम आरोपियों पर पर्चा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पार्क की गई बस चुरा कर किया सामान चोरी

लुधियाना| बस स्टैंड के निकट पार्क की गई बस चुरा कर चोरों ने बस में लगी एलसीडी, प्रेशर हॉर्न, टूल बॉक्स और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। जांच के बाद थाना माॅडल टाउन की पुलिस ने चरणवीर सिंह के बयान पर कार्रवाई करते मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में चरणजीत सिंह ने बताया कि उसने अपनी बस माडल टाउन एक्सटेंशन में पार्क की थी। जब मौके पर जाकर देखा तो वहां पर बस नहीं थी। से शक है कि गुरु अमरदास काॅलोनी के रहने वाले सन्नी कुमार ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की है।

महिला का पर्स छीन कर स्नैचर हुआ फरार

लुधियाना| माॅडल टाउन इलाके में महिला का पर्स छीनकर पैदल जा रहा युवक फरार हो गया। महिला ने काफी शोर मचाया लेकिन युवक हाथ नहीं आ सका। मौके पर पहुंची थाना माडल टाउन की पुलिस ने चेकिंग के बाद मामला दर्ज कर लिया। महिला न्यू कैलाश नगर की रहने वाली मनप्रीत कौर है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Click to listen..