• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • घरवाली से अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी संग मिलकर की दोस्त की हत्या
--Advertisement--

घरवाली से अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी संग मिलकर की दोस्त की हत्या

गिल रोड पर दशमेश नगर स्थित एमआईजी फ्लैट में एक पति ने अपनी प|ी के साथ मिलकर उसके साथ अवैध संबंध रखने वाले अपने दोस्त...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:20 AM IST
घरवाली से अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी संग मिलकर की दोस्त की हत्या
गिल रोड पर दशमेश नगर स्थित एमआईजी फ्लैट में एक पति ने अपनी प|ी के साथ मिलकर उसके साथ अवैध संबंध रखने वाले अपने दोस्त बंटी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन्होंने सुसाइड दिखाने को गली में एक फुट ऊंचे पेड़ की टहनी में गर्दन फंसा लाश टांग दी और घर को ताला लगाकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर एडीसीपी संदीप शर्मा, एसीपी जीएस गोसल, थाना शिमलापुरी के रवि कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। थाना शिमलापुरी पुलिस ने बंटी के पिता सुच्चा सिंह के बयानों पर दशमेश नगर के भीम व उसकी प|ी संगीता के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही। तीन डॉक्टरों के बोर्ड डॉ. रीपुदमन, डॉ. दविंदर कुमार और डॉ. डीएस भिंडर द्वारा लाख का पोस्टमार्टम किया गया।

बाजीगर मोहल्ला का रहने वाला बंटी(32) के तीन भाई और एक बहन है। वह शादीशुदा था और उसके एक छह साल की बेटी अंजू है। जबकि आरोपी भीम और संगीता के तीन बेटियां और एक बेटा है। वे एमआईजी फ्लैट की बैक साइड में बने छोटे मकान में परिवार समेत रहते थे। बंटी और भीम पिछले पांच साल से दोस्त थे। बंटी शिवपुरी में एक फैक्टरी में कबाड़ का काम करता था, जबकि भीम दशमेश नगर में दुकान पर काम करता है। बंटी का अक्सर उसके घर आना जाना था। इसी दौरान उसके संगीता से अवैध संबंध बन गए। रोजाना की तरह बंटी शनिवार सुबह अपने घर से काम पर चला गया। रात को छुट्टी के बाद वह सीधा भीम के घर पहुंचा। पुलिस अनुसार वहां उन्होंने शराब पी। इसी बीच झगड़ा हुआ और दोनों आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। बंटी के भाई राजू के अनुसार रात तक वे उसके मोबाइल पर फोन करते रहे, लेकिन स्विच ऑफ आ रहा था। रविवार सुबह उन्हें हत्या की सूचना मिली।

दोनों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने नहीं की पुष्टि

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है।


हत्या को सुसाइड बनाने के लिए आरोपियों ने पहले बंटी की लाश को जमीन से करीब एक फुट ऊपर पेड़ की टहनी में उसकी गर्दन फंसाकर लाश टांग दी। जिसके बाद उसकी जेब में लस्सी का पैकेट डाल दिया और फिर एक कंबल को उसके ऊपर लपेट दिया। ताकि देखने में लगे कि जाते समय अचानक गिरने या खुदकुशी करने का कारण बंटी की मौत हुई है। लेकिन भीम के घर को जाने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी की पुलिस को फुटेज मिली। जिसमें बंटी आरोपियों के घर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहा, लेकिन वापिस नहीं आया। जबकि कुछ देर बाद आरोपी भी आते है। कैमरे में खराबी के कारण फुटेज क्लियर नहीं आ पाई। लेकिन उसमें किसी के आने जाने का पता चल रहा है।

बंटी

‘बंटी चलाता था संगीता के परिवार का खर्च’-पढ़ें पेज 3 पर

X
घरवाली से अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी संग मिलकर की दोस्त की हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..