लुधियाना

  • Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • प्रेमिका से परेशान हो लड़के ने किया था सुसाइड, व्हाट्सएप ने खोला राज
--Advertisement--

प्रेमिका से परेशान हो लड़के ने किया था सुसाइड, व्हाट्सएप ने खोला राज

सलेम टाबरी इलाके में रहने वाले 19 साल के लड़के ने जनवरी महीने में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 174...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
सलेम टाबरी इलाके में रहने वाले 19 साल के लड़के ने जनवरी महीने में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 174 की कार्रवाई कर दी। बाद में उसके घरवालों ने मोबाइल चैक किया तो व्हाट्सएप मैसेज से राज खुला कि उसकी प्रेमिका के किसी और से संबंध बन गए थे। इसी वजह से सुसाइड किया है। मरने वाला लड़का विजय नगर गली नंबर एक का रहने वाला मनी है। अब दो महीने बाद थाना सलेम टाबरी पुलिस ने मनी के पिता अश्वनी कुमार की शिकायत पर उसकी प्रेमिका मनीषा और उसके दोस्त जतिन पर सुसाइड के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताये जा रहे हैं। जानकारी देते अश्वनी कुमार ने बताया कि 1 फरवरी को उसके बेटे ने शकी हालत में घर में फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया था। मौके पर उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही फंदा लगाने का कोई कारण सामने आया था। इस कारण पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई कर दी। वहीं पुलिस अब इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और जांच के बाद ही अन्य जानकारी भी मिल सकती है। वहीं पुलिस उन दोनों आरोपियों को तलाशने का प्रयास कर रही है। फिलवक्त दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं परिवारजनों की पुरजोर मांग कि उक्त आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए।

तू ठीक नईं होणां, मैं आपणे आप ही नूं कुछ कर लैना ऐ

अश्वनी कुमार ने बताया कि मनी और मनीशा में जतिन को लेकर व्हाट्सएप पर काफी चैटिंग हुई थी। जिस दिन मनी ने फंदा लगाया था, उस दिन भी वह आखिर तक मनीशा से मैसेज पर बात करता रहा था। आखिरी कुछ मैसेज में मनीशा ने मनी को मैसेज भेज कर कहा कि तू मेरे ते पाबंदी लगा रिहा हैं। मैं आपने आप नूं कुछ कर लैना है। इस पर मनी ने जवाब दिया कि जेकर तू आने आप नूं कुछ कर लिया तो मेरा नाम लग जावेगा। पर जे तू ठीक न रही तां मैं अपने आप नूं कुछ कर लेना। इस पर मनीशा ने उसे उल्टे-सीधे जवाब दिए। जिससे भावुक होकर मनी ने सुसाइड कर लिया। वहीं पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

पहले कोई एवीडेंस नहीं था

वहीं विजय कुमार, एसएचओ सलेम टाबरी ने बताया कि पहले कोई एवीडेंस नहीं था, इस कारण धारा 174 की कार्रवाई की थी। अब जांच में पता चला कि मनी ने मनीशा और जतिन की वजह से सुसाइड किया है। इस कारण दोनों पर मामला दर्ज किया है, जल्द ही आरोपी काबू कर लिये जाएंगे।

बेटे का मोबाइल देखा तो हुआ अंदेशा

कुछ दिन पहले अचानक उसने बेटे का मोबाइल देखा तो उसका लॉक खुलवाया। मोबाइल में व्हाट्सएप मैसेज चैक करने पर पता चला कि उसके बेटे की मनीशा नाम की लड़की से प्रेम संबंध थे। लेकिन कुछ समय से मनीशा के जतिन नाम के लड़के से संबंध बन गए थे। उसके बेटे ने मैसज में मनीशा को समझाने की काफी कोशिश की थी। मगर वह उसके समझाने पर भी नहीं समझी तो उसके न मानने से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। वहीं दो महीने तक इसका कुछ पता नहीं चला तो व्हाट्सएप ने राज खोल दिया। जांच में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर लिया।

X
Click to listen..