Hindi News »Punjab »Ludhiana» 105 स्टूडेंट्स, 55 खिलाड़ी और 8 टीचर सम्मानित

105 स्टूडेंट्स, 55 खिलाड़ी और 8 टीचर सम्मानित

पक्खोवाल रोड स्थित गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल में एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन का आयोजन किया गया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:30 AM IST

पक्खोवाल रोड स्थित गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल में एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय समरसता मंच और नेपाल के वाइस प्रेसिडेंट के स्पेशल एडवाइजर महावीर प्रसाद टोरडी ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। नगर निगम के मेयर बलकार सिंह संधू ने कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल के चेयरमैन और एसजीपीसी के पूर्व प्रेसिडेंट अवतार सिंह मक्कड़ ने की। कार्यक्रम में स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और स्टाफ सदस्यों ने हिस्सा लिया। मुख्य मेहमान ने ज्योति प्रज्ज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। स्टूडेंट्स ने देह शिवा वर मोहे इहे शब्द से कार्यक्रम की शुरुआत की। स्कूल प्रिंसिपल डॉ. मनजीत कौर मक्कड़ ने स्कूल द्वारा साल भर में हासिल की उपलब्धियों की एनुअल रिपोर्ट सभी के सामने पढ़ी। उन्होंने सभी को पावर प्वाइंट प्रेसेंटेशन के जरिए स्कूल के विकास के बारे में जानकारी दी। स्कूल के स्टूडेंट्स ने रंगारंग कल्चरल प्रोग्राम पेश कर सभी का मनोरंजन किया। स्टूडेंट्स ने क्लासिकल डांस कुच्ची पूडी पेश किया। स्कूल मैनेजमेंट द्वारा महावीर प्रसाद टोरडी को इंडो-नेपाल सिविलाइजेशन और कल्चरल सर्विसेस को प्रमोट करने में योगदान देने पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर 55 खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इसी के साथ ही अकेडेमिक्स में शानदार प्रदर्शन करने वाले 105 स्टूडेंट्स के साथ ही 8 अध्यापकों को भी स्पेशल अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया। स्टूडेंट्स ने गतका, गिद्दा और भंगड़ा पेश किया। सभी मौजूद लोगों ने स्टूडेंट्स द्वारा पेश किए कार्यक्रम की सराहना की। कार्यक्रम के अंत में स्कूल की डायरेक्टर कम प्रिंसिपल डॉ. मंजीत कौर मक्कड़ ने मुख्य मेहमान का कार्यक्रम में शिरकत करने पर धन्यवाद किया। स्कूल के चेयरमैन अवतार सिंह मक्कड़ ने स्कूल स्टाफ द्वारा की जा रही मेहनत के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने सभी को इसी तरह मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्र गान के साथ किया गया।

गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल में एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन में हुअा रंगारंग प्रोग्राम

गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल में एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन के दौरान परफाॅर्म करते स्टूडेंट़्स और इनाम बांटते गणमान्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×