--Advertisement--

विदेश भेजने के नाम पर एजेंट ने 31.14 लाख ठगे, युवती से किया 2 बार रेप

लालच में काफी समय तक रेप करने के मामले में पुलिस ने फर्जी ट्रेवल एजेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 05:03 AM IST
Agent stole 31.14 lakhs

मोगा. युवती उसके भाई विदेश ले जाने के नाम पर 31 लाख 14 हजार रुपए की ठगी मारने के साथ ही युवती को विदेश भेजने के लालच में काफी समय तक रेप करने के मामले में पुलिस ने फर्जी ट्रेवल एजेंट के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना बधनी कलां की एसएचओ भूपिंदर कौर ने बताया कि थाने के अंतर्गत पड़ते एक गांव निवासी 26 साल की युवती ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि वह 17 जनवरी 2017 को मोहाली में किसी काम से गई थी। इस दौरान वहां पर उसकी मुलाकात वरिंदर सिंह उर्फ वैली से हुई।

इस दौरान उसने उसे बताया कि वह लोगों को विदेश भेजने का काम करता है। अगर वह विदेश जाना चाहती है तो उसे 15 लाख रुपए में विदेश भेज सकता है ओर रुपए काम पूरा होने के बाद लिए जाएंगे।तीन चार दिन बाद वरिंदर सिंह उसके गांव घर आया तथा परिवार वालों को विदेश भेजने के बारे में बताया। इस पर परिवार ने उसे रुपए कम करने के लिए कहे तो उसने साढ़े 13 लाख रुपए में बात तय कर ली। रुपए और पासपोर्ट लेकर चला गया।

फ्लाइट लेट का बहाना बनाकर भेजा दिल्ली से वापस

वाट्सअपपर मैसेज डालकर उसे बताया कि उसकी 17 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट से कैनेडा के लिए फ्लाइट है वह 16 अप्रैल को दिल्ली पहुंच जाए। वह परिजनों के साथ दिल्ली में पहुंची तो दविंदर सिंह ने बताया कि फ्लाइट लेट हो गई है और उसे मोहाली भेज दिया। उसके बाद उसे एक फ्लैट में रखा और परिवार को वापस गांव भिजवा दिया। 17 अप्रैल की रात को दविंदर सिंह मोहाली स्थित फ्लैट में आया और उसके साथ जबरन रेप किया। इसके बाद उसके साथ उसके भाई को भी कैनेडा भेजने के एवज में दविंदर सिंह ने उसके परिवार से 31 जनवरी 2017 से 25 सितंबर 2017 तक 31 लाख 14 हजार रुपए विभिन्न तारीखों में लिए, लेकिन विदेश भेजने के नाम पर टालमटोल करता रहा।

कुछ दिनों बाद एजेंट फिर से उसके गांव घर आया। उस दिन घर पर वह अकेली थी। जबकि परिवार के लोग गांव से बाहर गए थे। इस बात का फायदा उठाते हुए उसकी मर्जी के बिना उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही उसने धमकाया कि इस बारे में किसी को बताने पर वह उसका पासपोर्ट वापस नहीं लौटाएगा। जिससे वह कभी भी विदेश नही जा पाएगी।

मोहाली का रहने वाला है ट्रैवल एजेंट दविंदर सिंह उर्फ वैली, वहीं पर युवती से हुई थी मुलाकात
युवती का आरोप है कि दविंदर सिंह ने तो उसे उसके भाई को विदेश भेजा ओर ही उनके रुपए लौटाए। जबकि विदेश भेजने का लालच देकर उसके साथ कई बार रेप किया है। इसीके चलते उसने पुलिस को 16 नवंबर को शिकायत देने पर सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद दविंदर सिंह उर्फ वैली निवासी मोहाली के खिलाफ धोखाधड़ी, गबन दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

X
Agent stole 31.14 lakhs
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..