Hindi News »Punjab News »Ludhiana News» Father A Minor Step Daughte Rmisdemeanor

सौतेला पिता 15 साल की बेटी से करता था रेप, अदालत ने 10 साल कैद की दी सजा

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:19 AM IST

शहर के थाना डिवीजन चार के इलाके में करीब तीन साल पहले अपनी नाबालिग सौतेली बेटी से रेप के दोषी अजय कुमार को अदालत ने दस स
सौतेला पिता 15 साल की बेटी से करता था रेप, अदालत ने 10 साल कैद की दी सजा
लुधियाना.शहर के थाना डिवीजन चार के इलाके में करीब तीन साल पहले अपनी नाबालिग सौतेली बेटी से रेप के दोषी अजय कुमार को अदालत ने दस साल कैद की सजा सुनाई है। जिला एडिशनल सेशन जज जसबीर सिंह कंग की अदालत ने उस पर 11 हजार रुपए जुर्माना भी किया। इस मामले में शहर के थाना डिवीजन चार की पुलिस ने 15 साल की पीड़ित लड़की की माता के बयान पर आरोपी अजय के खिलाफ पर्चा दर्ज किया था। इसमें रेप और पोक्सो की धाराएं लगाई गई थीं।
शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी आरोपी अजय के साथ दूसरी शादी हुई थी। पहली शादी से उसके एक बेटा और पंद्रह साल की बेटी थी। अजय अपनी इसी सौतेली बेटी पर गलत नजर रखता था। घटना वाले दिन जब शिकायतकर्ता घर में रसोई से चाय बनाकर निकली तो देखा उसका पति बेटी से रेप कर रहा था। रोकने पर जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। फिर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अदालत में चालान पेश किया। सबूतों के आधार पर अदालत ने उसे दोषी मानते हुए कड़ी सजा सुनाई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sautelaa pitaa 15 saal ki beti se kartaa thaa rep, adaalt ne 10 saal kaid ki di sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×