Hindi News »Punjab »Ludhiana» Husband Accused Of Having Relationship With Daughter-In-Law

पति पर ननद की बहू से संबंध रखने का आरोप, पुलिस लेकर पहुंची एनआरआई

ननंद की बहु के साथ गांव चौहाल में किराए के मकान में दंपति के रूप में रह रहे हैं।

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 05:29 AM IST

  • पति पर ननद की बहू से संबंध रखने का आरोप, पुलिस लेकर पहुंची एनआरआई
    होशियारपुर.पति,पत्नी और वो की कहानी बड़ी पुरानी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को होशियारपुर के गांव चौहाल में भी एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। इसमें पति-पत्नी और ‘वो’ की भूमिका में ननंद की बहु है। दरअसल गांव घड़ियाल की अनीता वर्मा ने जालंधर के एनआरआई थाने में शिकायत दी कि उसका पति उसकी ननंद की बहु के साथ गांव चौहाल में किराए के मकान में दंपति के रूप में रह रहे हैं।
    शुक्रवार को जब वह अपने बेटे और पुलिस के साथ पति को पकड़ने पहुंची तो, पुलिस ने पति को पकड़ने के बजाय उसे शनिवार को थाने में पेश होने को कहा। इस पर विरोध करने पर एनआरआई थाने के एएसआई बलराज सिंह ने महिला से कहा कि पुलिस ऐसे किसी को पकड़ नहीं सकती। आपके पति को जालंधर थाने में केस कि जांच के लिए शनिवार को बुलाया गया है और जांच के बाद ही पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।
    1996 में हुई शादी, 2010 में हुई रीटा की एंट्री
    शुक्रवारको पत्रकारों से बात करते हुए अनीता वर्मा ने बताया कि उसकी शादी 1996 में राम लुभाया के साथ हुई थी। 1998 में वह पति के साथ अमेरिका चली गईं। उनके दो पुत्र भी हैं। 2010-11 में जब वह अपने गांव अपरे (जालंधर) पहुंची तो उसकी ननंद की बहु रीटा रानी उससे मिलने आई थी। तभी से रीटा ने उसके पति के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।
    रीटारोज करती थी फोन
    अनीताने बताया कि वापस अमेरिका जाने के बाद भी रीटा रोजाना उसके पति को फोन करने लगी। पति राम लुभाया विदेश से रीटा को रुपए भी भेजने शुरू कर दिए। 2014 में राम लुभाया ने उसे अमेरिका में कहीं और शिफ्ट होने का बहाना बनाकर अलग मकान ले दिया उसने पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला की रीटा रानी के साथ उसके पति के नाजायज रिश्ते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×