Hindi News »Punjab News »Ludhiana News» The Woman Got Intoxicated With A Cold Drink And Looted

बस में महिला को नशा मिला कोल्ड ड्रिंक पिला कर लूटा था, दोषी को हुई ऐसी सजा

BhaskarNews | Last Modified - Nov 15, 2017, 05:47 AM IST

लूटपाट करने वाली बबली ने साढ़े तीन साल पहले की थी वारदात, रिटायर्ड महिला को बनाया था निशाना।
  • बस में महिला को नशा मिला कोल्ड ड्रिंक पिला कर लूटा था, दोषी को हुई ऐसी सजा
    डेमो फोटो
    लुधियाना.करीब साढ़े तीन साल पहले बस में यात्रा कर रही महिला मुसाफिर को नशा मिला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटने की दोषी कुलवंत कौर उर्फ बबली को अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई है। जिला एडिशनल सेशन जज जेपीएस खुरमी की अदालत ने उस पर पांच हजार रुपये जुर्माना भी किया, जिसे अदा करने पर दो महीने अतिरिक्त सजा भी काटनी होगी।
    इस केस में सेहत महकमे से रिटायर खन्ना निवासी कुलदीप कौर ने 2014 में 17 मई को थाना सिटी खन्ना में केस दर्ज कराया था। जिसके अनुसार वह घटना वाले दिन बस द्वारा खन्ना से गुरदासपुर रिश्तेदार के यहां शादी अटैंड करने गई थीं। वापसी में खन्ना बस से ही लौट रही थीं तो जालंधर से एक अधेड़ उम्र महिला उनके बगल वाली सीट पर आकर बैठ गई। फिल्लौर के पास कुलदीप कौर को खांसी आई तो उस महिला ने बैग से निकालकर कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। जिसे पीने के बाद उनको लुधियाना गुजरते ही बेहोशी छाने लगी। तीन दिन बाद जब कुलदीप कौर को होश आया तो उनके बेटे ने बताया कि वह खन्ना बस स्टैंड पर बेसुध पड़ी मिली थीं। उनके पास बैठी महिला ही उनके सोने के गहने, 5 हजार कैश और एक मोबाइल फोन भी लूट ले गई थी। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद तफ्तीश कर आरोपी महिला का सुराग लगा उसको गिरफ्तार कर लिया। फिर उसके खिलाफ अदालत में चालान पेश किया। ट्रायल के दौरान अदालत ने उसे सबूतों के आधार पर दोषी मानते हुए कड़ी सजा सुनाई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ludhiana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Woman Got Intoxicated With A Cold Drink And Looted
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×