Hindi News »Punjab »Ludhiana» Toyota Car Looted By Sales Officers From Pistols

टेस्ट ड्राइव के बहाने बुलाया, पिस्तौल लगा सेल्स अफसरों से लूटी टोयोटा कार

टक्कर लगने के कारण जख्मी सेल्स अफसर मनप्रीत सिंह को डीएमसी में भर्ती करा दिया गया है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 05:03 AM IST

  • टेस्ट ड्राइव के बहाने बुलाया, पिस्तौल लगा सेल्स अफसरों से लूटी टोयोटा कार
    मुल्लांपुर दाखा/लुधियाना. टेस्ट ड्राइव के बहाने मंगवाई टोयोटा करोला कार सेल्स अफसरों से लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर लूट ली। भागते समय आरोपियों की होंडा सिटी कार खेतों में उतर गई। लुटेरे अपनी कार खेतों में ही छोड़कर भाग निकले। ये वारदात गांव दाखा से गांव ईस्सेवाल को जाते रास्ते पर दोपहर 12.00 बजे के करीब हुई। ग्लोब ऑटोमोबाइल जुगियाना के सेल्समैन अर्शप्रीत सिंह के बयानों पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि वारदात के दौरान लुटेरों की कार से टक्कर लगने के कारण जख्मी सेल्स अफसर मनप्रीत सिंह को डीएमसी में भर्ती करा दिया गया है।
    शोरूम के मैनेजर राजिंदर शर्मा के अनुसार उक्त गाड़ी पुश बटन के साथ स्टार्ट होती थी। इसकी चाबी सेल्स अफसर अर्शप्रीत सिंह की जेब में ही रह गई। अब ये गाड़ी जहां भी बंद होगी फिर स्टार्ट नहीं होगी। फिलहाल पुलिस को शोरूम से सीसीटीवी फुटेज बरामद हो गई है जिसमें आरोपी साफ दिखाई दे रहे हैं।
    एसपी (डी) रुपिंदर भारद्वाज ने बताया कि ग्लोब ऑटो मोबाइल जुगियाना के मैनेजर रजिंदर शर्मा अनुसार गत दिवस दो नौजवान उनके शोरूम में आए। इनमें से एक ने अपना नाम हरमनदीप सिंह निवासी गांव दाखा बताया और करोला कार की टेस्ट ड्राइव लेने की मांग की। जब उन्होंने उनसे ड्राइविंग लाइसेंस मांगा तो दोनों ने लाइसेंस होने की बात कही। इसके बाद दोनों ने कहा कि वे अपने मुलाजिमों को उनके गांव दाखा भेज देें जिससे घरवाले भी गाड़ी देख सकें। शुक्रवार को एक नौजवान ने फोन करके गांव दाखा में टेस्ट ड्राइव की मांग की तो शोरूम से सेल्स अफसर अर्शप्रीत सिंह पुत्र भरपूर सिंह निवासी खन्ना और मनप्रीत सिंह को गांव दाखा में करोला गाड़ी (पीबी 10 टीसी सी 0604 देकर भेज दिया।
    दोपहर करीब 12 बजे जब वे गांव दाखा में नौजवानों की तरफ से बताए स्थान पर पहुंचे तो तीन मौने नौजवान उनकी गाड़ी में पिछली सीट पर बैठ गए। राजिंदर शर्मा के अनुसार इसके बाद तीनों आरोपियों में से एक ने गाड़ी चला रहे अर्शप्रीत की गर्दन पर पिस्तौल रख कर कहा कि आप दोनों गाड़ी से उतर जाओ नहीं तो गोली मार देंगे। जैसे ही अर्शप्रीत और मनप्रीत गाड़ी से बाहर निकले तो पीछे से होंडा सिटी कार (सीएच01 एवाई 8257) में सवार लुटेरों के एक और साथी ने मनप्रीत सिंह को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद होंडा सिटी कार असंतुलित होकर धान के खेतों में उतर गई। हमलावर अपनी होंडा सीटी कार छोडकर करोला कार में फरार हुए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×