पंजाब / 8 दिन से लापता थी 50 साल की महिला; लोगों ने शव देखा तो निकल रहा था मुंह से खून



लुधियाना में महिला के शव का मुआयना करती पुलिस। लुधियाना में महिला के शव का मुआयना करती पुलिस।
X
लुधियाना में महिला के शव का मुआयना करती पुलिस।लुधियाना में महिला के शव का मुआयना करती पुलिस।

  • लुधियाना के चंडीगढ़ रोड स्थित राम नगर की गली नंबर 8 के मुहाने पर मिला शव
  • पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 01:52 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में रविवार को एक महिला का शव बरामद किया गया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि महिला पिछले 8 दिन से लापता थी। आज सुबह जब लोग घरों से निकले तो गली के नुक्कड़ पर शव पड़ा हुआ था। इसके मुंह से खून निकल रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

 

घटना लुधियाना के चंडीगढ़ रोड की है। मिली जानकारी के अनुसार राम नगर की 50 वर्षीय एक महिला पिछले आठ दिन से अपने घर से लापता थी। रविवार सुबह राम नगर की ही गली नंबर आठ के मुहाने पर लोगों ने एक महिला का शव पड़ा देखा। महिला के मुंह से खून निकल रहा था और पास में ही उसका मोबाइल भी पड़ा हुआ था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू की। एसीपी सीआईए-1 सुरेंद्र मोहन, जमालपुर थाना के एसएचओ ने खुद माैके का मुआयना किया।

 

प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया, वहीं महिला के घर से वालों से किसी से रंजिश और विवाद संबंधी जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले की सच्चाई का जल्द ही पता चल जाएगा। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना