पंजाब / डीएसपी के घर में पारिवारिक सदस्य की तरह रहता था एएसआई, संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत



एएसआई हरमेल सिंह की फाइल फोटो। एएसआई हरमेल सिंह की फाइल फोटो।
X
एएसआई हरमेल सिंह की फाइल फोटो।एएसआई हरमेल सिंह की फाइल फोटो।

  • पटियाला में डीएसपी हरदीप सिंह की कोठी के पास रात करीब 11 बजे की है घटना
  • डीएसपी के साथ दोस्ती थी मृतक सब इंस्पेक्टर हरमेल सिंह की

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2019, 12:35 PM IST

पटियाला. पटियाला में सोमवार को पंजाब पुलिस के एक एएसआई की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डीएसपी दोस्त के साथ उसके घर में पारिवारिक मेंबर की तरह रहता था। रविवार रात डीएसपी की कोठी के पास रात में कार में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला, जिसे कार के शीशे तोड़कर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।


मृतक की पहचान करीब 40 वर्षीय एएसआई हरमेल सिंह के रूप में हुई है। राजपुरा के नजदीक गांव बनूड़ का रहने वाला हरमेल सिंह पिछले 24 साल से पुलिस में सेवारत था। उसे थोड़ा समय पहले ही हवलदार से एएसआई के तौर पर तरक्की मिली थी। सूत्रों के मुताबिक हरमेल सिंह डीएसपी हरदेव सिंह तितली के साथ परिवारिक मेंबर की तरह रहता था। रविवार रात करीब 11 बजे वह दोस्त की कोठी के पास कार में खून से लथपथ हालत में पाया गया। कार के शीशे तोड़कर घायल हरमेल सिंह को निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया, वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

सूचना के बाद पुलिस ने हरमेल सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच शुरू कर दी है।चर्चा है वहां पर किसी बात पर बहस हुई थी। डीएसपी सिटी-1 याेगेश शर्मा ने बताया कि पुलिस जांच के बाद अगली कार्रवाई हाेगी। गाेली हरमेल के सिर से आर-पार हाे गई थी। हरमेल सिंह राइट हैंड हाेगा, इसलिए गाेली राइट कनपटी पर लगी थी। भाई एसआई कृपाल सिंह के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना