पंजाब / कांग्रेस कार्यकर्ता की बर्थ-डे पार्टी में विवाद में गोली चली, बीच बचाव कर रहे दोस्त की मौत



लुधियाना में बर्थ-डे पार्टी में फायरिंग के दौरान मारे गए प्रॉपर्टी डीलर मनजीत सिंह की फाइल फोटो। लुधियाना में बर्थ-डे पार्टी में फायरिंग के दौरान मारे गए प्रॉपर्टी डीलर मनजीत सिंह की फाइल फोटो।
a youth died while two others got injured in the firing during a party at Ludhiana
a youth died while two others got injured in the firing during a party at Ludhiana
X
लुधियाना में बर्थ-डे पार्टी में फायरिंग के दौरान मारे गए प्रॉपर्टी डीलर मनजीत सिंह की फाइल फोटो।लुधियाना में बर्थ-डे पार्टी में फायरिंग के दौरान मारे गए प्रॉपर्टी डीलर मनजीत सिंह की फाइल फोटो।
a youth died while two others got injured in the firing during a party at Ludhiana
a youth died while two others got injured in the firing during a party at Ludhiana

  • लुधियाना के पवैलियन मॉल की बताई जा रही है घटना, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया
  • 42 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर मनजीत सिंह के रूप में हुई मृतक युवक की पहचान, पेट में लगी गोली

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 02:23 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में शुक्रवार देर रात एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बर्थ-डे पार्टी में दो दोस्तों में आपसी विवाद के बाद बीच-बचाव कर रहे एक दोस्त की गोली लगने से मौत हो गई। साथ ही एक युवक घायल भी हो गया। घटना लुधियाना के पवैलियन मॉल की बताई जा रही है, जिसके संबंध में केस दर्ज करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना के कांग्रेस कार्यकर्ता परमिंदर सिंह पप्पू (46) ने शुक्रवार रात पवैलियन मॉल स्थित बार्बेक्यू रेस्टोरेंट में बर्थ-डे पार्टी कर रखी थी। करीब सवा 12 बजे डांस के दौरान शराब के नशे में पप्पू की अपने एक साथी जसविंदर सिंह उर्फ बिंदी के साथ कहासुनी हो गई। बात हाथापाई तक आ पहुंची तो वहां मौजूद 42 वर्षीय मनजीत सिंह (प्रॉपर्टी डीलर) ने बीच-बचाव की कोशिश की।

 

बताया जाता है कि इस कोशिश के दौरान मनजीत ने सब्जी वाली कड़छी उठाकर जसविंदर के हाथ पर दे मारी। एक बार तो मसला शांत हो गया, लेकिन कुछ ही देर बाद बिंदी और पप्पू नीचे पार्किंग में जाकर अपनी-अपनी कार से पिस्तौल निकाल लाए और दोनों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। दोनों तरफ से किए गए 5 फायर में से बिंदी के पिस्तौल से चला एक फायर थोड़ी देर पहले बीच-बचाव कर रहे मनजीत को पेट में जा लगा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

इस घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। परमिंदर सिंह पप्पू और उसका एक और दोस्त जगदीप सिंह फरार हैं, लेकिन पुलिस ने जसविंदर सिंह बिंदी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मनजीत के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिंदी के खिलाफ पहले भी अपहरण, हवाई फायरिंग और मारपीट के तीन केस दर्ज हैं।

 

पहले भी तीन केस में नामजद है बिंदी

वहीं ताजा विवाद की बात करें तो कुछ समय पहले पप्पू ने बिंदी से करीब डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी थी, जिसकी पेमेंट अभी तक नहीं की गई है। रात में बर्थ-डे पार्टी में बिंदी ने पप्पू को कहा कि तू हर बार कहता है पैसे नहीं हैं, अब पार्टी करने के लिए पैसे कहां से आ गए। इसी बात पर दोनों दोस्तों में फायरिंग तक की नौबत आ गई।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना