एक्टिवा सवार दंपति का रेत पर बिगड़ा बैलेंस जमीन पर गिरे, ट्रॉली ने पत्नी को रौंदा, मौत

Ludhiana News - रोज गार्डन के नजदीक दयाल नगर इलाके में ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। लोगों ने आरोपी...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST

रोज गार्डन के नजदीक दयाल नगर इलाके में ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। लोगों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो फरार हो गया।

सूचना मिलते ही थाना डिविजन 8 की पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने मृतका हंबड़ा रोड गोविंद नगर निवासी रीचा मिगलानी (31) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर पर पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

}एक साल का है बेटा : पुलिस के मुताबिक वीरवार की रात वो घुमारमंडी किसी काम से गए थे। जहां से जब वो वापिस अपने घर जा रहे थे तो दयाल नगर इलाके में एक घर में निमार्ण का काम चल रहा था, जिसकी वजह से रेत सड़क पर बिखरी हुई थी। इस दौरान पति अमन मिगलानी का एक्टिवा पर से नियंत्रण बिगड़ गया और वो गिर गए। उनकी प|ी सड़क के बीच में गिरी, जिसपर पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे रौंद दिया। िजसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक रीचा का एक साल का बेटा है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना