नंबर प्लेट पर कागज लगा एक्टिवा सवारों ने झपटा पर्स

Ludhiana News - डीएमसी अस्पताल रोड पर दोस्त से मिलने आई एक महिला से रास्ते में एक्टिवा सवार दो बदमाश झपटमारी करके पर्स छीन ले गए।...

Feb 22, 2020, 08:05 AM IST
Ludhiana News - activa riders pounce on paper on number plate

डीएमसी अस्पताल रोड पर दोस्त से मिलने आई एक महिला से रास्ते में एक्टिवा सवार दो बदमाश झपटमारी करके पर्स छीन ले गए। महिला के अनुसार पर्स में 32 हजार रुपए की नकदी, सोने की दो चूड़ियां, टॉप्स, ब्रेस्लेट, तीन एटीएम, मोबाइल व अन्य जरूरी दस्तावेज थे। महिला ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने पीड़िता विज की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसआई शिंगारा सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला विज(52) मूल्य रूप से दिल्ली की रहने वाली है। शिकायतकर्ता विश्वामित्र रोड पर रहती अपनी सहेली सीमा थापर से मिलने के लिए आई थी। वह ऑटो से उतरकर गली में दाखिल हुई तो पीछे से एक्टिवा पर सवार दो बदमाश आए और झपटमारी कर शिकायतकर्ता का पर्स छीन लिया। इसके बाद पीड़िता ने दौड़कर उनको पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड हुए बदमाश


जांच अफसर के अनुसार दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। उन्होंने अपनी एक्टिवा के आगे पीछे दोनों नंबर प्लेट पर कागज लगा रखा था। जिसके चलते उनका नंबर नोट नहीं हो सका। लेकिन बदमाशों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

X
Ludhiana News - activa riders pounce on paper on number plate

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना