शादी के 15 दिन बाद झगड़ाकर 1 लाख में समझौता करने वाली दुल्हन ने पहले भी 3 युवकों को ऐसे ही ठगा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी मनप्रीत कौर। - Dainik Bhaskar
आरोपी मनप्रीत कौर।
  • नाभा के गांव समला के जगदीप नेे डेराबस्सी की मनप्रीत कौर से की थी शादी
  • दुल्हन बोली, देहात में नहीं रह सकती यह कहकर गई मायके

पटियाला. नाभा के गांव समला में रहने वाले जगदीप सिंह ने 2018 में डेराबस्सी के गांव डकौली की रहने वाली मनप्रीत कौर से शादी की थी। शादी के 15 दिनों बाद दोनों में झगड़ा हुआ और पत्नी मायके चली गई। यही नहीं उसने पति के खिलाफ तंग करने की शिकायत दर्ज करवाई और बाद में 1 लाख लेकर समझौता कर लिया।


इसके बाद जगदीप ने पड़ताल की तो पता चला कि इससे पहले मनप्रीत ने नाम बदल कर 3 शादियां करके ऐसे ही पतियों को ब्लैकमेल करके लाखों रुपए बटोर चुकी है। जगदीप ने एसएसपी के पास शिकायत दर्ज करवाई। जांच के बाद पुलिस ने लुटेरी पत्नी मनप्रीत उसका भाई काला सिंह, मां बलजीत काैर और पिता बीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 


जगदीप ने बताया कि पहली पत्नी से तलाक के बाद मनप्रीत से शादी की। जगदीप के पहली पत्नी से एक बेटा था। इधर मनप्रीत के पेरेंट्स ने बताया कि वो भी तलाकशुदा है। शादी से पहले मनप्रीत ने भरोसा दिलाया कि वो जगदीप के बेटे को अपने बेटे की तरह प्यार देगी।


दोनों ने कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में गुरुद्वारा साहिब में शादी कर ली। शादी के 15 दिनों बाद ही मनप्रीत ने यह कहते हुए झगड़ा करना शुरू कर दिया कि वो गांव-देहात में नहीं रह सकती। जगदीप ने बताया कि इससे पहले नाम बदलकर वो 3 शादियां कर चुकी थी।


महिला के पास दाे बच्चे, बताया एक
जगदीप सिंह ने बताया कि शादी के समय ससुराल परिवार ने उनकी बेटी की पहली शादी से हुए एक बच्चे की जानकारी दी थी लेकिन जब जांच की ताे पता चला मनप्रीत काैर के पास दाे बच्चे हैं।


जमीन बेचकर दिए साढ़े 3 लाख रुपए
जगदीप ने बताया कि मनप्रीत ने की शादी सरहिंद के गांव चनालाें में भी हुई थी। उसने वहां भी पीड़ित परिवार को ठगा। परिवार ने साढ़े 3 लाख रुपए देने के लिए अपनी जमीन भी बेच दी थी।

खबरें और भी हैं...