पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • After Making A Porn Video With Aashiq, The Woman Had Lodged A Complaint, After One And A Half Year, The Husband Was Found Innocent

आशिक के साथ अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी, डेढ़ साल बाद पति निर्दोष निकला

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगस्त 2018 में नंगल के एक गांव के व्यक्ति ने पत्नी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने संबंधी शिकायत दी थी पुलिस को
  • पत्नी ने पति पर लगाया था रिश्तेदार के साथ मिलकर अश्लील वीडियो नेट पर वायरल कर देने का आरोप

नंगल. नंगल सब डिवीजन में चाैंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने शादी से पहले वाला पहला प्यार पाने के लिए अपने मायके गांव में रहने वाले पुराने आशिक से मिलकर अपनी अश्लील वीडियो बनाकर उसे साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद महिला ने इस घिनाैने अपराध का इलजाम अपने पति पर लगा दिया। पुलिस ने एक साल में मामले का सुलझाते हुए पति काे बेकसूर साबित करके महिला व उसके पुराने आशिक पर केस दर्ज कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार नंगल के एक गांव के व्यक्ति ने 2018 के अगस्त महीने में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दी थी। उसने बताया कि मेरी पत्नी की अश्लील वीडियो नेट पर वायरल हुई है। इस वीडियो में मेरी पत्नी के साथ एक व्यक्ति है। उसने पुलिस से मांग की थी कि पत्नी से पूछताछ की जाए और वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति का पता लगाया जाए। मुझे वीडियो के बारे कुछ पता पता नहीं है।


दूसरी तरफ पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि मेरे पति ने मेरी अश्लील वीडियो बनाकर अपने एक रिश्तेदार से मिलकर नेट पर वायरल कर दी है। उसने बताया कि हमारी शादी 2016 में हुई थी। ससुराल परिवार मुझे तंग करता है। वीडियो वायरल होने से मायके परिवार और मेरा नाम बदनाम हुआ है। वीडियो वायरल करने में पति और उसके एक रिश्तेदार का हाथ है।

बचपन से ही था दोनों में प्यार
तकरीबन 1 वर्ष 5 महीने के बाद पुलिस ने दो दिन पहले पत्नी व उसके पुराने आशिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के उसके मायके गांव में रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध थे। दोनों में बचपन से ही प्यार था। महिला ने पहले प्यार को पाने के लिए खुद की वीडियो बनाकर उसे वायरल किया है। इसमें पति का कोई दोष नहीं है।


डीएसपी दविंदर सिंह ने कहा कि मामले की जांच कर रहा हूं। जांच में सामने आया है कि महिला ने अपने पुराने आशिक से मिलकर वीडियो वायरल की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...