गोल्डन जुबली पर पूर्व छात्रों को किया सम्मानित

Ludhiana News - गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज में वार्षिक एल्युमनी मीट समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में विभिन्न बैचों...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:20 AM IST
Ludhiana News - alumni honored on golden jubilee
गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज में वार्षिक एल्युमनी मीट समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में विभिन्न बैचों के पूर्व पास आउट छात्रों ने भाग लिया और 1965-69 बैच के 50 साल पूरे होने पर कॉलेज द्वारा उनकी गोल्ड जुबली पर उन्हें सम्मानित किया गया। लगभग 100 पूर्व छात्रों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। सभी ने कॉलेज की पुरानी यादें और अपने जीवन के साथ जुड़ी यादें एक दूसरे के साथ सांझ की। इंजीनियर पीएस धालीवाल ने एल्युमनी एसोसिएशन की तरफ से सब का स्वागत किया। जीएनई प्रिंसिपल डॉ. सहजपाल सिंह ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया और कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद किया। गुरु नानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व के मौके पर एल्युमनी ने गुरु जी की शिक्षाओं पर चर्चा की।

कुछ पूर्व छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसने इस कार्यक्रम को चार चांद लग गए। सभी अतिथियों ने गुरु नानक इंजीनियरिंग कॉलेज के मौजूदा छात्रों के साथ नौकरी और करियर के अपने बहुमूल्य अनुभव साझा किए। बैच 1965-69 के एल्युमनी ने कहा कि जीएनई कॉलेज पंजाब के सबसे पुराने और सबसे प्रसिद्ध कॉलेजों में से एक है, जिसमें इतने पुराने बैच की मुलाकात करवाना एक महान कदम है, जिससे वर्तमान छात्रों और आने वाली पीढ़ियों के छात्रों को आपसी मित्रता और स्नेह का एक अद्भुत संदेश मिलता है।

1965-69 बैच की गोल्डन जुबली पर मौजूद पूर्व छात्र व अन्य।

X
Ludhiana News - alumni honored on golden jubilee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना