क्राइम / आर्किटेक्ट की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या, पहले से ही ताक में खड़ा था आरोपी

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 05:10 PM IST



an architecture has been shot dead and murder captured in CCTV
an architecture has been shot dead and murder captured in CCTV
X
an architecture has been shot dead and murder captured in CCTV
an architecture has been shot dead and murder captured in CCTV

  • सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई वारदात के आरोपी की तस्वीर
  • घायल मनदीप को डीएमसी अस्पताल ले जाया गया, वहां तोड़ा दम

लुधियाना। लुधियाना शहर के दुगरी फेज-1 में मोटरसाइकिल सवार ने आर्किटेक्ट प्रदीप बंसल की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें तीन पीठ पर और एक बांह पर कुल चार गोलियां मारी गई, जिस के बाद घायल प्रदीप को दयानंद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। दूसरी ओर इस वारदात के आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है।

 

घटना गुरुवार सुबह 10 बजकर 19 मिनट की है। बताया जा रहा है कि धांद्रा के रहने वाले 32 वर्षीय मनदीप दुगरी फेज-1 में एक प्राइवेट कोठी में आर्किटेक्ट संबंधी सेवाएं दे रहे थे। वह यहां अक्सर आते-जाते रहते थे और आज सुबह जब वह यहां पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार एक हत्यारा पहले से ही इंतजार कर रहा था। जैसे ही वह कोठी के पास पहुंचे, उसने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घायल अवस्था में मनदीप को दयानंद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। उधर सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 

पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि मामला काफी हद तक सुलझा लिया गया है, जो पुरानी किसी रंजिश का नतीजा लग रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो मामला सुपारी किलिंग का भी हो सकता है। गिल ने यह भी बताया कि सारी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज की जांच कर हत्यारे के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा। उधर घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। लोगों को विश्वास नहीं हो पा रहा। उन्होंने पुलिस से हत्यारे को जल्द पकड़ने की मांग की है।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543