चाकू दिखा युवती से कार लूटने की कोशिश

Ludhiana News - शहर के पाॅश इलाके किप्स मार्केट में शॉपिंग के लिए आई एक युवती से चाकू की नोक पर एक बदमाश ने कार लूटने की कोशिश की।...

Oct 19, 2019, 08:21 AM IST
शहर के पाॅश इलाके किप्स मार्केट में शॉपिंग के लिए आई एक युवती से चाकू की नोक पर एक बदमाश ने कार लूटने की कोशिश की। पीड़ित नूर खुराना ने शोर मचाया तो आरोपी पैदल ही भाग निकला। शोर सुनकर चाय वाले ने भाग रहे आरोपी को पकड़ लिया। जिसे पुलिस को सौंप दिया गया। मौके पर पहुंची थाना डिविजन 5 की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नूर ने बताया कि उसके पिता प्राॅपर्टी डीलर हैं। शुक्रवार को वो अकेली घर से अपनी ऑप्ट्रा कार में शॉपिंग के लिए किप्स मार्केट में आई थी। यहां से सामान खरीदने के बाद वो जैसे ही पार्किंग के बाहर सड़क पर खड़ी अपनी गाड़ी में बैठी, तभी दूसरी तरफ से उक्त शख्स आ गया। जिसने चाकू निकाल लिया। जिसके बाद नूर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनकर हड़बड़ाहट में उक्त युवक वहां से पैदल ही भागने लगा। तभी सामने चाय की दुकान चलाने वाला कर्मजीत दौड़कर आया और उसने उक्त युवक को पकड़ लिया। जिसके हाथ में सब्जी काटने वाला चाकू था। तब तक पास ही खड़े ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिम आ गए, जिन्होंने उसे काबू कर थाना डिवीजन 5 से आई पुलिस की गाड़ी में डाल दिया। उक्त युवक ने अपना नाम अरविंद सिंह बताया। उसने कहा कि वो चंदे के लिए पैसे मांगने गया था न की कार लूटने और उसे नहीं पता कि चाकू उसके पास कहां से आया। पुलिस पड़ताल के लिए उसे थाने ले गई।

एसएचओ रीचा ने बताया कि युवक को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता के बयान लिए जा रहे हैं, उसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना