वारदात / गैस कटर से एटीएम काटकर 8 लाख की लूट, 100-100 के सिर्फ दो नोट मशीन में छोड़े

पटियाला में पंजाब एंड सिंध बैंक की एटीएम, जहां से 8 लाख का कैश चोरी किया गया है। पटियाला में पंजाब एंड सिंध बैंक की एटीएम, जहां से 8 लाख का कैश चोरी किया गया है।
X
पटियाला में पंजाब एंड सिंध बैंक की एटीएम, जहां से 8 लाख का कैश चोरी किया गया है।पटियाला में पंजाब एंड सिंध बैंक की एटीएम, जहां से 8 लाख का कैश चोरी किया गया है।

  • पटियाला-लांडरा रोड पर गांव तंगौरी में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक की घटना, सुबह मुलाजिम शटर खोलने के लिए आया तो चला पता
  • बैंक ब्रांच और एटीएम के कैमरों को निष्क्रिय कर दिया बदमाशों ने, सामने के घर के कैमरे में हुई हरकत कैद

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 11:28 AM IST

पटियाला. पटियाला में एक एटीएम से 8 लाख रुपए की लूट की वारदात सामने आई है। बीती रात इस वारदात को मंकी कैप पहने तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है। यह सुराग सामने स्थित एक घर के कैमरे की फुटेज से हासिल हुआ है। पुलिस के मुताबिक पूरी प्लानिंग के साथ आए बदमाशों ने एटीएम के कैमरों पर स्प्रे कर दिया, बैंक ब्रांच वाले कैमरे की तार काट दी। फिर गैस कटर की सहायता से ताले और एटीएम काटकर कैश ले उड़े। पड़ताल के दौरान मशीन में 100-100 के सिर्फ दो नोट ही छोड़े हुए मिले। बहरहाल, आरोपियों की पहचान की कोशिशें जारी हैं।

घटना पटियाला-लांडरा रोड पर गांव तंगौरी में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक की ब्रांच की है। इसका पता सुबह 6 बजे चला जब मुलाजिम शटर खोलने के लिए आया। शटर को खोलने और बंद करने वाले हरप्रीत सिंह ने बताया कि जब वह आया तो शटर आधा खुला हुआ मिला। उसने इस बारे में तुरंत बैंक मैनेजर को सूचना दी। उधर मैनेजर कुलदीप सिंह ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

इस बारे में थाना प्रभारी दमनवीर सिंह ने बताया कि लुटेरे पहले स्प्रे मारकर एटीएम के कैमरे बंद कर दिए थे व बैंक के बाहर लगे कैमरे की तार काट दी थी। उन्होंने कहा कि सामने के घर में लगे कैमरे में दिखाई देता है कि चोर बनूड़ की तरफ से कार में सवार हो कर आए व उनकी संख्या तीन के करीब है। उन्होंने कहा कि चोरों ने मंकी कैप से अपने चेहरे ढके हुए थे। उन्होंने कहा कि चोरों का पता लगाने के लिए आसपास के घरों व गुरुद्वारे में लगे कैमरे व बैंक की डीवीआर को जांच का हिस्सा बनाया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना