हरियाणा / रात में सोए परिवार पर हमला, महिला की मौत; बहू और तीन बच्चों की हालत गंभीर



अस्पताल में उपचाराधीन बच्चा अस्पताल में उपचाराधीन बच्चा
X
अस्पताल में उपचाराधीन बच्चाअस्पताल में उपचाराधीन बच्चा

  • तीनों बच्चों और उनकी मां की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2019, 07:30 PM IST

अंबाला/राजपुरा. अंबाला के साथ लगते पंजाब के गांव तेपला में शुक्रवार रात एक मां और उसके तीन बच्चों पर जानलेवा हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया गया। इस हमले में घायल महिला की सास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीनों बच्चों और उनकी मां की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। एक बच्ची ने बेड के नीचे छिपकर बचाई अपनी जान, वहीं इस पुरे मामले के बाद से गायब बच्चों का पिता कहां है, इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

 

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों को सुबह जब बच्चों के रोने बिलखने की आवाजें सुनाई दी तो उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो उन्हें ये पूरा परिवार खून में लथपथ पड़ा मिला। फिलहाल पंजाब पुलिस भले ही मामले की जांच में जुट गई हो, लेकिन मीडिया के कैमरों के सामने पंजाब पुलिस कुछ भी कहने से बचती दिखाई दी। ग्रामीणों ने बताया कि आज सुबह जब वो उठे तो उन्हें बच्चों के रोने की आवाजें सुनाई दी, जिसके बाद ग्रामीण मौके पर गए तो देखा कि पूरा परिवार खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था।

 

इसके बाद वो तुरंत घायलों को अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं इस पूरे मामले के बाद से गायब बच्चों का पिता कहां है इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उधर अंबाला के नागरिक अस्पताल पहुंची पंजाब पुलिस से जब हमने बातचीत करनी चाही तो अधिकारी अभी किसी बात की जानकारी न होने की बात कहकर वहां से चलते बने। घायलों का प्राथमिक इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि बच्चों की माँ के सिर में गंभीर छोटे आई हुई थी, वहीं सबसे छोटी बच्ची बेसुध थी।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना