ऑटो गैंग ने इंजीनियरिंग स्टूडेंट से की लूट

Ludhiana News - विश्वकर्मा चौक के पास इंजीनियरिंग कर रहे स्टूडेंट से ऑटो गैंग के दो आरोपियों ने नोकदार चीज दिखा 1500 रुपए और मोबाइल...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST
Ludhiana News - auto gang robbed of engineering student
विश्वकर्मा चौक के पास इंजीनियरिंग कर रहे स्टूडेंट से ऑटो गैंग के दो आरोपियों ने नोकदार चीज दिखा 1500 रुपए और मोबाइल लूट लिया। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पीड़ित युवक का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। थाना डिवीजन 6 पुलिस ने बिहार के सुरजीत चौरसिया की शिकायत पर गोबिंद नगर के शिवम कुमार और शिमलापुरी के राजीव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआई शौकीन सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता जीएनई कॉलेज में इंजीनियरिंग कर रहा है। उसने रेलवे स्टेशन से कॉलेज जाने के लिए 150 रुपए में ऑटो बुक कर लिया। विश्वकर्मा चौक के पास पहुंचने पर ऑटो चालक उसे सुनसान रास्ते पर ले गया। जहां ले जाकर उन्होंने उससे लूट की और फिर नीचे उतारकर फरार हो गए। जांच अफसर ने बताया कि आरोपी राजीव अपने जीजा का ऑटो चलाता था। उसने कुछ समय पहले ऑटो नया लिया था। राजीव के खिलाफ पहले भी तीन नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। इसमें वह जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था। दोनों आरोपी आपस में दोस्त है।

X
Ludhiana News - auto gang robbed of engineering student
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना