पिंडी गली में बठिंडा पुलिस की रेड, दुकान से बरामद की 22 हजार नशीली गोलियां

Ludhiana News - कुछ दिन पहले बठिंडा में पकड़े गए नशा तस्कर ने पूछताछ में लुधियाना के पिंडी गली के दुकानदार प्रदीप का नाम उगला, जिसे...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Ludhiana News - bathinda police39s red in pindi lane 22 thousand injuries recovered from shop
कुछ दिन पहले बठिंडा में पकड़े गए नशा तस्कर ने पूछताछ में लुधियाना के पिंडी गली के दुकानदार प्रदीप का नाम उगला, जिसे शुक्रवार तड़के पुलिस ने पक्खोवाल रोड से गिरफ्तार किया था। शनिवार को पिंडी गली स्थित उसकी दुकान पर बठिंडा से आए दस के करीब ड्रग इंस्पेक्टर, एसीपी हरपाल सिंह ग्रेवाल ने रेड की। जहां से तलाश के दौरान पुलिस को 22 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने गोलियां बरामद करने के बाद थाना कोतवाली की पुलिस को सूचना दी और गोलियां लेकर दुकान सील करने के बाद चले गए। एसीपी हरपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने 10 लाख गोलियों के साथ सुनील कुमार को मौड़मंडी बठिंडा से गिरफ्तार किया था। जिसने बताया कि उसका एक रिश्तेदार प्रदीप लुधियाना पिंडी गली में उससे नशीली गोलियां लेता है। कुछ दिन पहले उसने उसे गोलियां दी भी थी। इसी सूचना के आधार पर रेड की थी और वहां गोलियां बरामद की। दुकान मालिक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

मार्केट में मचा हड़कंप : उधर, पुलिस की इस रेड से पिंडी गली में हड़कंप मच गया। कुछ दुकानदार तो एेसे थे, जोकि अपनी दुकानें बंद कर निकल गए। उन्हें डर था कि कहीं पुलिस उनकी दुकान पर भी रेड न कर दे। लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक दुकान को खंगाला और फिर चली गई।

X
Ludhiana News - bathinda police39s red in pindi lane 22 thousand injuries recovered from shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना