सड़क पर खड़ी 108 एंबुलेंस से बैटरी चोरी

Ludhiana News - लुधियाना| गुरुद्वारा फेरूमान साहिब के बाहर सड़क किनारे खड़ी एंबुलेंस 108 से किसी ने बैटरी चोरी कर ली। इसका पता तब...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:15 AM IST
Ludhiana News - battery theft with 108 ambulances standing on the road
लुधियाना| गुरुद्वारा फेरूमान साहिब के बाहर सड़क किनारे खड़ी एंबुलेंस 108 से किसी ने बैटरी चोरी कर ली। इसका पता तब चला जब एंबुलेंस का पायलट वहां पर पहुंचा। पायलट ने मामले की जानकारी 108 के कंट्रोल रूम पर दी और चौकी मिलरगंज की पुलिस को लिखित शिकायत दी। मामले में फिलहाल पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की, जबकि मामले की जांच किए जाने का दावा किया जा रहा है।

108 एंबुलेंस के एलडीएच-6 की गाड़ी पर पायलट गुरविंदर सिंह और ईएमटी अवतार अली तैनात था। वीरवार सुबह को कोई भी कॉल न होने के कारण यह दोनों अपनी कंपनी के गुरद्वारा फेरूमान साहिब के पास बनाए रेस्ट रूम में जाकर सो गए। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस का एक शीशा खुला था। सुबह 6 बजे जब दोनों ने देखा तो बैटरी चोरी हुई पाई। बता दें कि एंबुलेंस में दो बैटरी होती हैं। एक बैटरी गाड़ी स्टार्ट करने वाली, जबकि दूसरी बैटरी एंबुलेंस में जगने वाली लाइटों के लिए स्पेशल लगाई जाती है। यह बैटरी ड्राइवर के केबिन में होती है, जिसे आसानी से खोला जा सकता है।

चौकी मिलरगंज इंचार्ज बलबीर सिंह ने बताया कि आसपास की दुकानों सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है।

X
Ludhiana News - battery theft with 108 ambulances standing on the road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना